'शमशेरा' बनकर रणबीर कपूर लोगों को दिलाएंगे जुल्म से आजादी, धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

 


 नई दिल्ली. एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' के बाद 'शमशेरा' के जरिए बड़े पर्दे पर करीब चार साल बाद लौट रहे हैं। उनकी इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जिसे थोड़ा सा खत्म करते हुए मेकर्स ने इसका धांसू ट्रेलर आज यानी 24 जून को रिलीज कर दिया है। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर लीड रोल में होंगी और इसका डायरेक्शन किया है करण मल्होत्रा ने। तो चलिए फिल्म का ट्रेलर कैसा है ये आपको बताते हैं।

कैसा है ट्रेलर?

फिल्म शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर डाकू भी है और आजाद भी। ये कहानी 1871 के दशक की है, जब डकैत अंग्रेजों से अपने अधिकारों और आजादी की लड़ाई लड़ा करते थे। संजय दत्त इसमें विलेन के रोल में हैं और उन्होंने दरोगा शुद्ध सिंह का रोल निभाया है। जो गरीब और लाचार लोगों पर जुल्म ढाता है। ट्रेलर शुरू होता है शमशेरा की कहानी से। जो कहता था कि गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं। आजादी छीननी पड़ती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कस्बे में नया लुटेरा आया है और वो लुटेरा कोई और नहीं बल्कि शमशेरा है। वाणी कहती है गोरी सल्तनत से अकेला पंगा लेगा, पागल हो गया है क्या? रणबीर कहते हैं अकेला कहां पूरी फौज है मेरी। ब्रिटिशर्स शमशेरा से परेशान होकर दरोगा शुद्ध सिंह को बुलाते हैं। ट्रेलर में संजय दत्त और रणबीर कपूर के बीच फाइट सीन भी देखने को मिलेंगे। शमशेरा निडर और बेबाक है, अब वह कैसे लोगों को जुल्म से बचायेगा? ये हो सकती है पूरी फिल्म की कहानी। 

क्या है किसका किरदार?

रणबीर कपूर शमशेरा बने हुए हैं, जो डकैत के रोल में दिखेंगे। संजय दत्त दरोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और वाणी कपूर नचनिया के किरदार में दिख रही हैं। ट्रेलर में साफ दिख रहा है कि रणबीर कपूर और वाणी कपूर के बीच लव केमेस्ट्री दिखाई जाएगी। ट्रेलर में रणबीर कपूर एक्शन सीन्स भी करते हुए दिख रहे हैं। इस ट्रेलर पर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं। लोगों को रणबीर का लुक काफी पसंद आ रहा है। 

कब रिलीज होगी फिल्म?

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हुई है। दर्शकों के सामने रणबीर कपूर अब एक अलग अंदाज में दिखने वाले हैं। अभी तक उनकी सभी फिल्मों में एक्टर की चॉकलेटी बॉय वाली इमेज बनी हुई है। तो वहीं संजय दत्त का लुक फिल्म केजीएफ 2 में उनके लुक से काफी मेल खा रहा है। फिलहाल, फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।