रिया चक्रवर्ती ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में ये महिलाएं भी थीं खास

 


सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बहुत ही टैलेंटेड एक्टर में से एक थे। उनकी फिल्मों में एक तरह का ठहराव होता था और पहली ही फिल्म 'काय पो चे' में उन्होंने अपने जौहर का परिचय दे दिया था। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। उनके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर बहुत ज्यादा बातें होने लगी थीं। सुशांत की जिंदगी में सिर्फ दो ही महिलाओं का नाम ज्यादा सामने आता था जिसमें से एक थीं रिया चक्रवर्ती और दूसरी थीं अंकिता लोखंडे। 

पर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में इनके अलावा भी कुछ महिलाएं रही थीं जिनके साथ उनका नाम जुड़ा था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड्स के बारे में। 

अंकिता लोखंडे-

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव लाइफ टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से ही शुरू हो गई थी। उनकी जिंदगी में बहुत ही उतार-चढ़ाव आए और 6 साल चला ये रिश्ता एक लिमिट के बाद टूट गया, लेकिन इसे ही सबसे बेहतरीन रिश्ता माना जाता है। सुशांत सिंह राजपूत को जब अपनी पहली फिल्म मिली थी उसके बाद सुशांत ने एक-एक कर फिल्में कीं। उन्हें फिल्म 'एम.एस.धोनी' भी मिली और फिल्म 2016 में रिलीज हुई। इन दोनों का ब्रेकअप भी उसी साल हुआ। 

कृति सेनन-

अंकिता लोखंडे के बाद सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन से जुड़ा था। फिल्म 'राबता' की शूटिंग के समय इन दोनों की लव लाइफ चर्चा में बन गई थी। पर दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कभी स्वीकृती नहीं दी थी। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और कृति अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त हो गईं और सुशांत भी आगे बढ़ गए।

 

सारा अली खान-

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के समय सूत्रों के अनुसार इन्होंने कुछ दिन डेटिंग की थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी पसंद किया गया और ये फिल्म रिलीज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपनी अगली फिल्म 'सोनचिरइया' को लेकर व्यस्त हो गए। इसके बाद सारा अली खान कुछ समय के लिए कार्तिक आर्यन को डेट करने लगी थीं।  

रिया चक्रवर्ती- 

सुशांत सिंह राजपूत एक फिल्म के प्रिमियर के दौरान रिया चक्रवर्ती से मिले थे। सुशांत और रिया की पेयरिंग काफी अच्छी थी और लगभग 1.5 साल दोनों एक साथ लिवइन में रहे थे। रिया और सुशांत का ब्रेकअप सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के ये कदम उठाने से कुछ दिन पहले ही रिया ने उनका फ्लैट छोड़ दिया था और सुशांत इसके कारण भी डिप्रेशन में चल रहे थे।  

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में कई पड़ाव आए और उनकी मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया पर उनके परिवार ने कई आरोप लगाए। ये मामला कई दिनों तक कोर्ट में रहा और उसके बाद फिर रिया चक्रवर्ती को बेल भी मिली। 14 जून 2020 को बॉलीवुड ने एक टैलेंटेड एक्टर खो दिया और उन्हें और उनकी फिल्मों को हमेशा याद रखा जाएगा।

उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' उनकी मौत के बाद रिलीज हुई जो उनके करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई। सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत अच्छे इंसान और एक टैलेंटेड एक्टर थे। 

ankita lokhande and sushant singh rajput promise