Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बिलासपुर में जमीन विवाद पर भाई और भाभी की हत्या कर थाने पहुंच गया युवक

  बिलासपुर. मंगलवार की शाम मिनी बस्ती जतिया तालाब के पास रहने वाले आटो चालक ने जमीन विवाद में अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। इसके बा...

Also Read

 


बिलासपुर. मंगलवार की शाम मिनी बस्ती जतिया तालाब के पास रहने वाले आटो चालक ने जमीन विवाद में अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। इसके बाद वह मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। इस बीच पुलिस को हत्या की जानकारी मिल गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। वहीं, मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने महिला और उसके पति के शव को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। मामले में दो नाबालिग समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। उसने घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

जरहाभाठा मिनी बस्ती जतिया तालाब के पास रहने वाले ओमप्रकाश गढ़ेवाल(40) आटो चलाते हैं। उनकी सात एकड़ पैतृक जमीन सकरी क्षेत्र के सैदा और पांड़ गांव में है। जमीन के बंटवारे को लेकर भाइयों के बीच विवाद चल रहा था। मंगलवार की सुबह ओमप्रकाश के बड़े भाई दीपक गढ़ेवाल(42) कुछ लोगों को लेकर सैदा गया था। वहां पर वह जमीन को दिखाकर सौदा करने की फिराक में था। इसकी जानकारी होने पर ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंच गया। वहां दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान हुई मारपीट के बाद दीपक और ओमप्रकाश सकरी थाने आए।