रोमांटिक लव स्टोरी बनाने को लेकर चर्चा में रहते हैं इम्तियाज अली

 


 नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। इम्तियाज अली की गिनती ऐसे डायरेक्टर्स में होती है, जो बेहतरीन फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं। इम्तियाज अली हमेशा कहते हैं कि वह अपनी फिल्मों के जरिए खुद को भी अलग तरह से जीते हैं। उनकी फिल्मों ने लोगों को प्यार की अलग परिभाषा समझाई है और आज भी उन फिल्मों को देखकर लोग खूबसूरत पलों को याद करते हैं। तो आज इम्तियाज अली के जन्मदिन के खास मौके पर आप उनकी बेहतरीन फिल्मों को घर बैठे ओटीटी पर फिर से देख सकते हैं।

Jab We Met 

डायरेक्टर इम्तियाज अली ने फिल्म जब वी मेट बनाई थी, जिसका किरदार गीत आज भी लोगों के जेहन में हैं। फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर लीड रोल में हैं। गीत और आदित्य की लव स्टोरी को लोगों ने खूब पसंद किया था। तो आप फिल्म जब वी मेट अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Love Aaj kal 

फिल्म लव आज कल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी को दिखाया गया है। फिल्म में सैफ दो अलग रोल में हैं। इम्तियाज की इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

Rockstar

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रॉकस्टार की कहानी और गानों को लोग आज भी अपने दिलों में बसाए हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था और इसमें रणबीर और नरगिस फाखरी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था।

Highway

रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म हाइवे ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि एक्ट्रेस के करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट बनी। आलिया भट्ट ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है और इसकी कहानी आपका दिल छू लेगी। तो इसे आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।