Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कवर्धा, महासमुंद और रायगढ़ ने जीते मुकाबले

  दुर्ग. राज्य स्तरीय सीनियर टी-ट्वेंटी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को सिविक सेंटर बीएसपी क्रिकेट पर तीन मुकाबले हु...

Also Read

 


दुर्ग. राज्य स्तरीय सीनियर टी-ट्वेंटी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को सिविक सेंटर बीएसपी क्रिकेट पर तीन मुकाबले हुए। पहले मैच में कवर्धा ने जांजगीर-चांपा को पराजित किया।

दूसरे मुकाबले में रायगढ़ के विरुद्ध महासमुंद ने एकतरफा जीत प्राप्त की। वहीं तीसरे व अंतिम मुकाबले में रायगढ़ ने कवर्धा को हराया।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ (सीएससीएस) द्वारा प्लेट ग्रुप अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट गंवाकर कवर्धा ने 129 रन बनाए। लक्ष्‌य का पीछा करते हुए जांजगीर-चांपा की टीम 71 रन बना पाई। इस तरह मैच को कवर्धा की टीम ने 58 रन से जीत लिया।

- महासमुंद और रायगढ़ ने हासिल की जीत

दूसरा मुकाबले में महासमुंद विरुद्ध रायगढ़ की टक्कर हुई। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रायगढ़ की टीम सिर्फ 26 रन पर ढेर हो गई। जवाब में महासमुंद की टीम ने नौ विकेट हाथ में रहते हुए 27 रन बनाकर मैच को नौ विकेट से जीत लिया। वहीं तीसरे मुकाबले में रायगढ़ और कवर्धा के बीच हुआ।

इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए कवर्धा ने छह विकेट खोकर 116 रन बनाए। जबकि रायगढ़ ने चार विकेट खोकर 117 रन का लक्ष्‌य प्राप्त कर मैच को छह विकेट से जीत लिया।

- टीमों ने सेफा में बनाया स्थान

स्पर्धा के पूल-सी से महासमुंद की टीम आगे रही और अंकों के आधार पर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं रायपुर में हुए मुकाबले में बढ़त के आधार पर बिलासपुर ब्लू ने सेमीफाइनल में स्थान बनाया। 24 जून को महासमुंद और बिलासपुर ब्लू की सेमीफाइनल में टक्कर होगी। जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच बस्तर विरुद्ध रायपुर ब्लू के मध्य खेला जाएगा।