जीतेंद्र-आरुषि दिखाएंगे 'मोहब्बत का जादू', दिल जीत लेता है जादूगर का ट्रेलर



नई दिल्ली. जीतेंद्र कुमार और आरुषि शर्मा की फिल्म Jaadugar का Trailer मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी में थोड़ा जादू है और थोड़ी मोहब्बत। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर काफी अपीलिंग और एक्साइटमेंट क्रिएट करने वाला है। लोगों का रिएक्शन देखकर कहा जा सकता है कि जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) और आरुषि शर्मा (Arushi Sharma) की जोड़ी लोगों को पसंद आई है। फिल्म 15 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

क्या होगी फिल्म जादूगर की कहानी?
फिल्म जादूगर की कहानी एक स्पोर्ट्स कॉमेडी ड्रामा है जो एक मीनू नाम के एक स्ट्रगलिंग मैजिशियन की लव स्टोरी सुनाती है। मीनू का खेल में जरा भी इंट्रेस्ट नहीं है, वह जादू सीखना और करना चाहता है। लेकिन वह एक लायक लड़का है ये साबित करने के लिए उसे जबरन कॉलोनी के एक फुटबॉल मैच में पार्टिसिपेट करवाया जाता है। फिल्म का ट्रेलर एक बहुत ही खूबसूरत कहानी प्रॉमिस करता है लेकिन देखना होगा कि क्या फिल्म इस वादे को पूरा कर पाएगी।

पंचायत के जरिए जमकर बटोरी थीं तारीफें
जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की वेब सीरीज Panchayat हाल ही में काफी सुर्खियों में रही है। अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज में उन्होंने Abhishek Tripathi का रोल प्ले किया था। पंचायत सीरीज सुपरहिट होने के बाद नेटफ्लिक्स ने भी फिल्म जादूगर (Jaadugar) का अनाउंसमेंट कर दिया जिसमें जीतेंद्र लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर ने लोगों के दिलों ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है।

आयुष्मान खुराना संग कर काम चुके हैं जीतेंद्र
फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan में जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने एक गे लड़के का किरदार निभाया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और आयुष्मान खुराना के साथ जीतेंद्र की जोड़ी लोगों को पसंद आई। इसके अलावा जीतेंद्र Shuruaat Ka Interval, Gone Kesh और Chaman Bahaar जैसी फिल्मों में भी काम करते नजर आ चुके हैं।