दीपक चाहर आज मंगेतर जया भारद्वाज संग लेंगे सात फेरे

 


टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर 1 जून यानी आज मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले हैं.

Deepak Chahar Marriage

जेपी पैलेस में होगी शादी

चोट के कारण हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर रहे भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर मंगेतर जया भारद्वाज के साथ फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे.

Deepak Chahar Marriage

31 मई को हुई मेहंदी की रस्म और संगीत के कार्यक्रम

मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया. बुधवार दस बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा.

Deepak Chahar Marriage

दीपक चाहर की शादी में शामिल होंगे बेहद खास मेहमान

दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी समारोह में परिवार के लोग तथा अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे. चाहर की रॉयल शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम भी किया गया है. खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी आदि भी होगी.

Deepak Chahar Marriage

दीपक चाहर की शादी का कार्ड हुआ था सोशल मीडिया पर वायरल

मालूम हो आईपीएल 2022 के मुकाबले जब खेले जा रहे थे, उस समय दीपक चाहर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वायरल कार्ड में शादी का डेट 1 जून 2022 लिखा हुआ था. तभी से दीपक और जया की शादी की खबरें मीडिया में चलने लगी थीं.

Deepak Chahar

आईपीएल 2021 में लाइव मैच के दौरान गर्लफ्रेंड जया को किया था प्रपोज

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले यूएई में खेले गये थे. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच के दौरान दीपक चाहर ने स्टैंड पर बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. बाद में दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने खुलासा किया था कि दीपक काफी समय से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन आईपीएल 2021 के प्लेऑफ चरण के दौरान ऐसा करने की योजना बनाई थी. हालांकि, सीएसके कप्तान एमएस धोनी की सलाह पर, उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच के दौरान जया को प्रपोज किया.