मदरसे के मुफ्ती पर लड़के से कुकर्म का आरोप


 उत्तर प्रदेश।

 असल बात न्यूज़।। 


यहां लोगों को गुस्से से भर देने वाला एक मामला सामने आया है। मदरसे के मुफ्ती के खिलाफ लड़कों से कुकर्म करने की शिकायत सामने आई है। मामले के सामने आने के बाद लोगों में जमकर गुस्सा पैदा हो गया है। स्थानीय पुलिस के द्वारा मामले में एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। सात महीने तक मदरसे में रहने के बाद पीड़ित बच्चे ने घर पहुंचकर अपने माता पिता को आपबीती सुनाई। आशंका जताई जा रही थी कई और बच्चे भी मुफ्ती के आतंक का शिकार बने हो सकते हैं। 

दरिंदगी की हद को पार कर देने वाली दिल को दहला देने वाली घटना मेरठ के मदरसे की है। पीड़ित बच्चे की उम्र 11 वर्ष के आसपास बताई जाती है। पीड़ित बच्चा ईद पर घर लौटा था तब उसने अपनी पीड़ा, उसके साथ होने वाली दरिंदगी की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके परिजनों का खून खौल उठा। पीड़ित बच्चे ने बताया है कि मदरसे का मुफ्ती पढ़ाई के नाम पर बच्चों के साथ दरिंदगी करता है।

मेरठ के मवाना के इस्लामनगर के एक राम नगर पालिका लोनी में स्थित इस मदरसे के मुफ्ती का नाम अब्दुल कलाम बताया जाता है। आसपास के कई जिलों के बच्चे भी इस मदरसे में रहते हैं। पुलिस ने मामले में एफ आई आर दर्ज कर लिया है तथा आगे जांच की जा रही है। 11 वर्ष से पीड़ित बच्चा सहारनपुर का निवासी बताया जाता है। ईद समाप्त होने के बाद परिजन बच्चों को लेकर मदरसे  गए लेकिन वहां मुफ्ती ने उन आरोपों को गलत बताया।इससे उसके परिजन और भड़क गए और मामले की थाने में शिकायत की गई। पीड़ित बच्चे का मेडिकल चेकअप कराया गया है। पुलिस इस मामले में इसकी भी जांच कर रहे की मदरसे के मुफ्ती ने और कितने बच्चों को अपनी दरिंदगी का शिकार बना है।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता