स्वरूपानंद महाविद्यालय के विद्यार्थियों का चयन पात्रा कॉरपोरेशन लिमिटेड में हुआ

 

भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।

स्वरूपानंद महाविद्यायलय में पात्रा लिमिटेड के संयुक्त तत्वावधान मे कैॅम्पस प्लेसमेट का आयोजन किया गया । पात्रा लिमिटेड में प्रक्रिया कार्यप्रबंधक  ट्रेनी पद के लिए  आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट में बयासी विद्यार्थियों ने भाग लिया सर्वप्रथम महाविद्यालय के ट्रेनिंग प्लेसमेट सेल के द्वारा पात्रा लिमिटेड का परिचय दिया गया तथा भाग लेने वाले विद्यार्थियों को विभिन्न पदों की जानकारी दी गई ।

 कैम्पस प्लेसमेट में पात्रा लिमिटेड से विरिष्ठ कार्यप्रबंधक मानव संसाधन श्री विकासनाथ त्रिपाठी उपस्थित हुये । श्री त्रिपाठी ने सभी अभ्यर्थियों को पात्रा लिमिटेड के कार्य शैली का विवरण दिया तथा बताया कि अभी जिन विद्यार्थियों का चयन विभिन्न पदों पर होगा वह वर्क फॉम होम  मोड पर कार्य करेंगें। चयन प्रक्रिृया तीन स्तरों मे संम्पन्न हुआ कम्पनी सर्वप्रथम प्रतिभागियों के कम्प्यूटर एवं  संप्रेषण कौशन को जॉचने  के लिए लिखित राउॅड का आयोजन किया गया उसके बाद चयनित प्रतिभागी टेक्नीकल टेस्ट राउॅड में गये  तथा व्यक्तिगत साक्षातकार के बाद अभ्यर्थियों को चयन ऑपरेशन राउॅड से किया गया।  श्री विकास जी ने कहा कि हर्ष का विषय है कि कैम्पस में बयासी अभ्यर्थियों  ने भाग लिया तथा बियालिस अभ्यर्थी एच आर राउॅड में चयनित हुये एवं अंतिम राउॅड के पश्चात इक्तिस योग्य अभ्यर्थियों का चयन प्रक्रिया कार्यप्रबंधक  ट्रेनी  के लिए किया गया। 

श्री गंगाजली शिक्षक के चेयनमेन श्री आई पी मिश्रा, महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ.दीपक शर्मा  एवं प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला  ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी एवं उन्के उज्जवल भविष्य की कामना की। 






असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव की पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता