Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वरिष्ठ मंत्री श्री सिंह देव की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी से मुलाकात

नई दिल्ली, छत्तीसगढ़। असल बात न्यूज़।।    राजस्थान के उदयपुर में आयोजित कांग्रेसका राष्ट्रीय चिंतन शिविर आज छत्तीसगढ़ के लिए भी कई महीनों मे...

Also Read


नई दिल्ली, छत्तीसगढ़।

असल बात न्यूज़।। 

 राजस्थान के उदयपुर में आयोजित कांग्रेसका राष्ट्रीय चिंतन शिविर आज छत्तीसगढ़ के लिए भी कई महीनों में काफी महत्वपूर्ण रहा। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने कई मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ इस चिंतन शिविर में शामिल हुए हैं। वही राज्य के वरिष्ठ मंत्री स्वास्थ्य एवम पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री श्री टी एस सिंहदेव ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी से मुलाकात की है और उनकी विभिन्न मुद्दे पर  बात भी हुई। इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी उपस्थित थे।

इस दौरान चर्चा की कुछ फोटोस भी जारी की गई है। मां चर्चा चल रही है जिसमें श्री सिंह देव भी उपस्थित हैं। श्री राहुल गांधी के साथ पार्टी के और भी कई वरिष्ठ नेता भी इस चर्चा में शामिल दिख रहे हैं।वरिष्ठ मंत्री श्री सिंह देव के हवाले से जानकारी दी गई है कि आज उदयपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के सुझाव एवं सार्थक चर्चा के साथ नव संकल्प शिविर का समापन हुआ। अभी यह स्पष्ट पता नहीं चल सका है कि मंत्री श्री सिंह देव की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी से यह मुलाकात और चर्चा कितनी देर की थी और इस दौरान क्या छत्तीसगढ़ के भी मुद्दे पर बातचीत हुई है ? उन्होंने Chhattisgarh model के बारे में भी क्या कुछ बात की है जिसको लेकर कांग्रेस काफी उत्साहित  है, यह सवाल भी राजनीतिक विश्लेषकों के दिमाग में काम हो रहा है।