Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय

  नई दिल्ली .  असल बात न्यूज़।। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का दूसरा क्वालीफायर मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ...

Also Read

 

नई दिल्ली

असल बात न्यूज़।।


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का दूसरा क्वालीफायर मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला गया। इस मैच में सलामी बल्लेबाज जोश बटलर के नाबाद ताबड़तोड़ शतक की बदौलत राजस्थान ने बैंगलोर को सात विकेट से हरा दिया।

बटलर ने इस मैच में 60 गेंदों पर 106 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 6 सिक्स लगाए। उनके इस शतक ने मैच की सारी लाइमलाइट चुरा ली लेकिन राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों का प्रदर्शन नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता।

टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मैकॉय ने डेथ पर शानदार स्पेल डाला। ओबेड मैकॉय का यह प्रदर्शन इस लिए भी खास है क्योंकि वे इन दिनों एक अपने निजी जीवन में एक मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं।

मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगाकारा ने बताया कि मैकॉय की मां बेहद बीमार हैं ऐसे में उनका यह प्रदर्शन बहुत खास है। संगाकरा ने कहा, ‘मैकॉय की मां काफी बीमार हैं। वे इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इसके बावजूद वे अपने गेम पर फोकस कर रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें मैकॉय को आईपीएल 2022 की नीलामी में राजस्थान फ्रेंचाइजी ने बेस प्राइस 75 लाख रुपये में खरीदा था। ओबेड मैकॉय का जन्म 4 जनवरी 1997 को हुआ था। बाएं हाथ के इस कैरेबियाई गेंदबाज की ताकत स्लोअर गेंदें हैं, जिसका वह डेथ ओवरों में बखूबी इस्तेमाल करते हैं। साथ ही वह अपने स्पेल के शुरुआती ओवरों में 140 किमी या उससे ज्यादा की गति से गेंदबाजी करने की काबिलियत रखते हैं।