फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को दिया शादी का झांसा, होटल में किया गैंगरेप

 


राजस्थान के जोधपुर  की एक युवती के साथ शादी झांसा देकर उसके दोस्त व एक अन्य ने गैंगरेप किया. युवती ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद घटना की शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एडीसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि उदयमंदिर थाना इलाके की 24 वर्षीय युवती की 25 नवंबर 2021 को जयपुर के रविंद्र सिंह से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. रविंद्र सिंह ने युवती से कहा कि वह जल्द शादी करेंगे. रविंद्र सिंह गत वर्ष 25 नवंबर को युवती को राई का बाग इलाके के होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप किया. इसके बाद युवती प्रेग्नेंट हो गई. रविंद्र सिंह ने इसके बाद उसका गर्भपात भी करा दिया.

22 मई को रविंद्र सिंह जोधपुर पहुंचा और एक होटल में युवती को बुलाया. वहां रविंद्र का दोस्त भी था. आरोप है कि रविंद्र व उसके दोस्त ने युवती के साथ गैंगरेप किया और मारपीट भी की. युवती ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद थाने में आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है. आरोपियों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

इस मामले की जांच जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के एडीसीपी निशांत भारद्वाज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसकी फेसबुक के जरिए युवक से दोस्ती हुई थी. दोस्ती के बाद वह लड़का जोधपुर आया था. वन राई का बाग होटल में पीड़िता से साथ शादी का झांसा देकर रेप किया. रेडिसन होटल में भी उसके साथ शादी का झांसा देकर गैंगरेप किया. पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है.