breaking news, राज्य विद्युत कंपनी के अध्यक्ष अंकित आनंद को मुख्यमंत्री सचिवालय में सचिव पद की भी जिम्मेदारी,राज्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के विभागों में फिर फेरबदल

एक कलेक्टर सहित भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के विभाग और प्रभाव में फेरबदल


 रायपुर।

असल बात न्यूज़।। 

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि राज्य में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के विभागों में शीघ्र ही बड़ा फेरबदल किया सकता है। यह अनुमान तो है ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक मुलाकात अभियान में व्यस्त हैं लेकिन इस बीच अधिकारियों का स्थानांतरण जारी है। आज भी 6 आईएएस अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया गया है। आईएएस अधिकारी अंकित आनंद को मुख्यमंत्री सचिवालय में भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। 

ताजा स्थानांतरण आदेश में ऊर्जा विभाग के सचिव तथा छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कंपनी के अध्यक्ष अंकित सामान को मुख्यमंत्री सचिवालय में सचिव पद की भी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। वहीं गरियाबंद की कलेक्टर श्री नम्रता गांधी को संयुक्त सचिव बनाकर मंत्रालय में पदस्थ किया गया है। नगर निगम रायपुर के आयुक्त प्रभात मलिक गरियाबंद के कनेक्टर बनाए गए हैं। जिला पंचायत रायगढ़ के मुख्य कार्यक्रम अधिकारी रवि मित्तल  को जिला पंचायत रायपुर का मुख्य कार्यपालन अधिकारी बनाया गया है।

राज्य समान्य प्रशासन विभाग के द्वारा आज जारी इस स्थानांतरण आदेश के अनुसार जिला पंचायत रायपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी मयंक चतुर्वेदी को नगर पालिक निगम रायपुर का कमिश्नर तथा स्मार्ट सिटी का प्रबंध संचालक बनाया गया है। दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा के अनुविभागीय  अधिकारी अविनाश मिश्रा को जिला पंचायत रायगढ़ के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ किया गया है।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव की पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता