​​​​​​​पंचायत प्रतिनिधियों ने मानदेय बढ़ाने पर मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया

 पंडरिया विधायक श्रीमती चंद्राकर के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल से  यहां उनके निवास कार्यालय में पंडरिया विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर के नेतृत्व में कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहारा विकासखण्ड के पंचायत प्रतिनिधियों के प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात की। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों का मानदेय बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।


सरपंच संघ के ब्लॉक अध्यक्ष श्री शेषनारायण सिंह बैस ने अवगत कराया कि पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा विकास कार्यों को प्राथमिकता के साथ समय पर पूर्ण कराने के लिए सतत प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बड़ी विनम्रता से मुख्यमंत्री को पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण के लिए निमंत्रण भी दिया। 
उल्लेखनीय है कि जिला पंचायत अध्यक्षों का मानदेय 15 हजार से बढ़ाकर 25 हजार, जिला पंचायत उपाध्यक्षों का मानदेय 10 हजार से बढ़ाकर 15 हजार एवं जिला पंचायत सदस्यों का मानदेय 6 हजार से बढ़ाकर 10 हजार प्रतिमाह किया गया है। जनपद पंचायत अध्यक्षों का मानदेय 6 हजार से बढ़ाकर 10 हजार, जनपद पंचायत उपाध्यक्षों का मानदेय 4 हजार से बढ़ाकर 6 हजार एवं जनपद पंचायत सदस्यों का मानदेय 1 हजार 500 से बढ़ाकर 5 हजार प्रतिमाह किया गया है। सरपंचों का भत्ता 2 हजार से बढ़ाकर 4 हजार एवं पंचों का भत्ता 200 से बढ़ाकर 500 रुपए प्रतिमाह किया गया है। 




असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता