द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात

 

नई दिल्ली।

असल बात न्यूज़।।



 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आज गुजरात के दौरे पर है। इन दोनों के एक साथ गुजरात आगमन को लेकर माना जा रहा है कि आज से राज्य में बीजेपी का मिशन गुजरात शुरू हो रहा है। राज्य में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

आज 11 बजे द्वारकाधीश में दर्शन-पूजन करेंगे अमित शाह-
अमित शाह आज द्वारका स्थित द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे, जहां दर्शन-पूजन के बाद अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर उनके ऑफिस से जारी की गई जानकारी के अनुसार गृह मंत्री गुजरात में दो दिन रहेंगे। आज सुबह 11 बजे वो द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। जिसके बाद दोपहर 12 बजे तटीय पुलिस अकादमी में प्रशिक्षुओं से संवाद करेंगे।

गांधीनगर में 'समृद्धि से सहयोग' विषय पर एक गोष्ठी-
गांधीनगर के एक सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहेंगे। दूसरी ओर पीएम मोदी आज गुजरात में एक नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। महात्मा मंदिर, गांधीनगर में शाम चार बजे 'समृद्धि से सहयोग' विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी राजकोट में नवनिर्मित अस्पताल का दौरा करेंगे।