दुर्ग जिले में पुलिस विभाग में आज व्यापक फेरबदल,, नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा को दुर्ग अनुविभागीय अधिकारी की अतिरिक्त जिम्मेदारी है सौंपी गई

 दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

पुलिस विभाग में अभी भी फेरबदल का दौर चलता दिख रहा है। आज दुर्ग जिले में पुलिस विभाग में व्यापक फेरबदल किए गए हैं। विभाग के द्वारा आज जारी आदेश में 6  निरीक्षक और दो उप निरीक्षकों को स्थानांतरित किया गया है। नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग जितेंद्र कुमार यादव को इसी पद पर भानुप्रतापपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर राकेश जोशी के रिटायर हो जाने की वजह से इस पद की जिम्मेदारी फिलहाल नसरऊल्ला सिद्दीकी को सौंपी गई है। 

हम पिछले दिनों से देख रहे हैं कि राज्य में तबादलों का दौर शुरू हो गया है। इसमें अभी तक पुलिस विभाग में ही सबसे अधिक तबादले हुए हैं। पुलिस विभाग में स्थानांतरण की पुलिस मुख्यालय से पिछले दिनों लंबी चौड़ी लिस्ट निकाली गई थी। आज जिला पुलिस अधीक्षक के द्वारा दुर्ग जिले में विभिन्न ट्रांसफर किए गए हैं।

राज्य पुलिस स्थापना बोर्ड के निर्देशानुसार जिला पुलिस अधीक्षक दुर्ग डॉक्टर अभिषेक पल्लव के द्वारा जारी आदेश के अनुसार यह स्थानांतरण प्रशासनिक आधार पर किए गए हैं।







असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता