Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

खैरागढ़ उपचनाव की कमान वरिष्ठ मंत्री ताम्रध्वज साहू को सौपने से हर्ष की लहर

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।   राज्य शासन के वरिष्ठ मंत्री ताम्रध्वज साहू को खैरागढ़ उपचुनाव की कमान सौंपी गयी है। ताम्रध्वज साहू कांग्रेस की ...

Also Read

 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 राज्य शासन के वरिष्ठ मंत्री ताम्रध्वज साहू को खैरागढ़ उपचुनाव की कमान सौंपी गयी है। ताम्रध्वज साहू कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के संयोजक बनाये गए हैं। इस समिति में राज्य के वरिष्ठ नेताओं के साथ खैरागढ़ के प्रमुख कांग्रेस नेताओं को स्थान दिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को चुनाव अभियान समिति की महती जिम्मेदारी देकर उन पर बड़ा भरोसा जताया है। उनके अनुभव और रणनैतिक कौशल और लोकप्रियता का लाभ कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। ताम्रध्वज को कमान मिलने से साहू समाज में भी हर्ष का माहौल है।

 साहू समाज के अनुभवी लोग और युवाओं का मानना है कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव अभियान समिति जैसी महत्वपूर्ण कमेटी का संयोजक समाज के वरिष्ठ नेता को बना के समाज के प्रति बड़ा विश्वास जताया है ।

ताम्रध्वज साहू चार बार विधानसभा और लोकसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके है। अनेक बार मंत्री रह चुके है। वे कांग्रेस की वर्किग कमेटी के भी सदस्य रह चुके है। उन्होंने एआईसीसी के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष विभाग का दायित्व भी बड़ी कुशलता पूर्वक निभाया था। कांग्रेस को भरोसा है कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी खैरागढ़ का चुनाव प्रचंड मतों से जीतेगी।