सांसद विजय बघेल को जन्मदिन पर बधाइयां और शुभकामनाएं देने का ताता, हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की उमड़ी भीड़

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल को उनके जन्मदिन पर बधाइयां और शुभकामनाएं देने उनके निवास पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ी हुई है। दूरदराज के इलाकों से कार्यकर्ताओं ने बधाइयां देने यहां पहुंच रहे हैं। कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा है। लोगों में सांसद विजय बघेल को बधाइयां और शुभकामनाएं देने की होड़ लगी हुई है। पाटन विधानसभा क्षेत्र से तो गांव गांव से लोग यहां पहुंचे हुए हैं।इस अवसर पर सांसद विजय बघेल सुबह-सुबह उनके निवास पर ने बधाइयां देने पहुंचे सभी लोगों से मुलाकात की तथा उन्हें धन्यवाद दिया। इसके बाद उन्होंने समीप के शिव मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा ईश्वर से आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्हें बधाईयां देने पहुंचने वालों में भाजपा की कार्यकर्ता महिलाएं भी बड़ी संख्या में शामिल है। 

उत्साहित कार्यकर्ताओं की कोई टीम ढोल बाजे के साथ धमाल मचाते हुए उन्हें बधाइयां देने पहुंच रही थी तो बहुत सारे कार्यकर्ता मिठाइयों का डिब्बा लेकर पहुंच रहे थे। मंच पर बधाइयां देने का सिलसिला सुबह से शुरू होकर लगातार जारी है। किसी ने तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हो हजार गीत गाकर बधाइयां दी तो किसी ने सरल भाव के साथ खुशी के पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। दोपहर बढ़ने के साथ बधाइयां देने वाले कार्यकर्ताओं की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही थी। वैशाली नगर के विधायक विद्या रतन भसीन भी अपने साथियों के साथ सांसद विजय बघेल को बधाई देने पहुंचे।











असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता 









वार्ड क्र. 13 के समस्त जनता की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाए