Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री ने बैडमिंटन कोर्ट का किया लोकार्पण, 97 लाख रुपये की लागत से बना है कोर्ट

  *- परिसर में 60 लाख रुपये की लागत से बना है वर्टिकल गार्डन भी *- 59.16 लाख रुपये की लागत से उद्यान भी दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  मुख्यमंत्र...

Also Read

 

*- परिसर में 60 लाख रुपये की लागत से बना है वर्टिकल गार्डन भी

*- 59.16 लाख रुपये की लागत से उद्यान भी

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।

 मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने  कुम्हारी नगर पालिका में बैडमिंटन कोर्ट भवन का आज लोकार्पण किया। यहां दो कोर्ट बनाए गए हैं। इसके साथ ही चेंजिंग रूम की फैसिलिटी भी यहां पर है। इसके साथ ही यहां पर लैंडस्कैपिंग भी की गई है। बैडमिंटन कोर्ट की लागत 97 लाख रुपये है। परिसर में 60 लाख रुपये की लागत से वर्टिकल गार्डन भी बनाया गया है। साथ ही 59 लाख रुपये की लागत से उद्यान भी बनवाया गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि शहरों में नागरिक सुविधाओं के साथ ही खेल की अधोसंरचना विकसित करने के लिए भी सरकार प्रतिबद्ध है और इस दिशा में निरंतर प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने इस दौरान कहा कि राज्य में और जिले में लगातार बेहतर खेल अधोसंरचना तैयार की जा रही है। इससे छत्तीसगढ़ खेलों के क्षेत्र में काफी मजबूत होकर उभरेगा। इस मौके पर खनिज विकास निगम के अध्यक्ष  गिरीश देवांगन, नगरपालिका अध्यक्ष  राजेश्वर सोनकर एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।मु

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऐसे खेल मैदान के लोकार्पण बसवा खेलों के अन्य कार्यक्रमों  के अवसर पर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने अक्सर गेंद या रैकेट स्वयम हाथ में थाम लेते हैं। कुमारी में भी यह नजारा देखने को मिला।

 कुम्हारी में बैडमिंटन कोर्ट के लोकार्पण के  अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कुछ देर बैडमिंटन  खेलने में भी हाथ आजमाया।

 मेंस डबल बैडमिंटन के शानदार मैच में  एक ओर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन दूसरी ओर कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे एवं एसएसपी श्री बद्री नारायण मीणा आमने-सामने थे।

दोनों ओर से सधे शॉट। 5 मिनट तक यह नजारा दिखा। मौका था 97 लाख की लागत में बने बैडमिंटन कोर्ट के लोकार्पण का।