Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भिलाई तीन चरोदा में पी डी एस की दुकानों को बढ़ाने का निर्देश, खाद्य मंत्री ने दिया निर्देश

  भिलाई तीन,,चरोदा ।  असल बात न्यूज़ ।।  राज्य के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने भिलाई चरोदा नगर निगम क्षेत्र में सार्वजनिक खाद्य वितरण प्रणाली ...

Also Read

 भिलाई तीन,,चरोदा ।

 असल बात न्यूज़ ।। 

राज्य के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने भिलाई चरोदा नगर निगम क्षेत्र में सार्वजनिक खाद्य वितरण प्रणाली की राशन दुकानों  की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस संबंध में जिले के कलेक्टर से बातचीत कर यह निर्देश दिया है। उल्लेखनीय है कि  विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने  यहां  उन्हें खाद्य वितरण की समस्याओं से अवगत कराया जिसके बाद उन्होंने तत्काल यहीं से उक्त आशय के निर्देश दिए हैं। 

मंत्री श्री अमरजीत भगत को यहां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भिलाई चरोदा के अध्यक्ष मनोज मढारिया ने इस समस्या से अवगत कराया।अन्य विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने भी उन्हें यहां पी डी एस से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया। इस अवसर पर नगर निगम भिलाई 3 के महापौर निर्मल कोसरे और सभापति कृष्णा चंद्राकर उपस्थित थे। मंत्री श्री भगत ने यहां सभी नवनिर्वाचित पार्षदों का परिचय भी  प्राप्त किया।

जनप्रतिनिधियों ने इस दौरान विभागीय मंत्री को बताया के क्षेत्र में राशन कार्ड धारियों की संख्या बढ़ती जा रही है। एक कार्ड पर कहीं भी राशन लेने की सुविधा उपलब्ध होने से कई राशन दुकानों पर समय पूर्व राशन खत्म हो जाता है।