सांसद विजय बघेल ने covid19 की vaccine लगाने के लिए लोगों को जागरूक करने भिलाई में जागरूकता रथ को रवाना किया

 सांसद विजय बघेल ने covid19 की vaccine लगाने के लिए लोगों को जागरूक करने भिलाई में जागरूकता रथ  को रवाना किया

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।


कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराने हेतु लोगों को प्रोत्साहित करने जागरूकता रथ निकाला जा रहा है। केंद्र सरकार के क्षेत्रीय लोक संपर्क कार्यालय के द्वारा यह जागरूकता रथ  निकाला जा रहा है तथा इसके माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। भिलाई में सांसद विजय बघेल ने अपने निवास से इस जागरूकता रथ को रवाना किया। इस अवसर पर जन समूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि टीकाकरण सुरक्षित है। इससे कोई नुकसान नहीं है। मैंने वैक्सीन लगाया है और यह सभी लोगों को लगाना चाहिए।

टीकाकरण जागरूकता रथ को रवाना करने के दौरान वहां आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र लोक संपर्क कार्यालय के स्थानीय अधिकारी कर्मचारी तथा बड़ी संख्या में आम लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर बोलते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार जनकल्याण के दिशा में लगातार कदम उठा रही है। अभी हमारे बीच बड़ा कोरोना संकट आया है। भारत देश में अपना वैक्सीन तैयार किया गया और यह आम लोगों की जिंदगी बचाने में सफल और सुरक्षित साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूरे देश में COVID-19 टीकाकरण की गति को तेज करने और इसके दायरे का विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध है। राष्ट्रव्यापी COVID 19 टीकाकरण 16 जनवरी 2021 से शुरू हुआ है । किसी राज्य में वैक्सीन की कमी नहीं होने दी गई है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के हिस्से के रूप में, भारत सरकार राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को मुफ्त में COVID टीके उपलब्ध कराकर उनका समर्थन कर रही है। हमारे लिए अच्छी बात है कि लोगों में भी टीकाकरण के प्रति उत्साह दिखा है। 

उपस्थित जनसमूह ने तालियां बजाकर टीकाकरण जागरूकता रथ को रवाना किया।