Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नवनिर्वाचित पार्षद विधि यादव की पहल पर वार्ड में विकास कार्य शुरू

रिसाली,भिलाई। असल बात न्यूज।। नवनिर्वाचित पार्षद अपने वार्डों में सक्रिय हो रहे हैं। इन पार्षदों की सक्रियता के बाद उनके वार्ड में विकास कार...

Also Read


रिसाली,भिलाई।

असल बात न्यूज।।

नवनिर्वाचित पार्षद अपने वार्डों में सक्रिय हो रहे हैं। इन पार्षदों की सक्रियता के बाद उनके वार्ड में विकास कार्य शुरू हुए हैं और अधूरे काम पूरे हो रहे हैं। रिसाली नगर निगम के वार्ड क्रमांक 13 के पार्षद विधि यादव की पहल पर वार्ड में स्टेट लाइट, गली के सीमेंटीकरण, नाली निर्माण इत्यादि का कार्य शुरू हुआ है। 

पार्षद विधि यादव और मनीष यादव ने निगम के आयुक्त से मुलाकात की और क्षेत्र में अधूरे पड़े विभिन्न कार्यों की ओर उनका ध्यान आकर्षित कराया तथा उन्हें क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के बारे में जानकारी दी। बाढ़ में स्ट्रीट लाइट लगाने के काम तेज गति से शुरू हो गया हैं। वही नल जल योजना के तहत बिछाई गई पाइप लाइन में कई जगह लीकेज हो गया था उसे भी दुरुस्त किया गया है।

 उन्होंने बताया कि रिसाली नगर निगम के आयुक्त  आशीष देवांगन को अपने वार्डों की समस्या के बारे में जानकारी देने के लिए हमने उनसे मुलाकात की है। इस दौरान आयुक्त श्री देवानंद ने क्षेत्र में विकास कार्य तेज गति से करने का आश्वासन दिया है।