छत्तीसगढ़ से भी बड़ी संख्या में नेता पहुंचे उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने, श्रमिक नेता सन्नी अग्रवाल भी उत्तर प्रदेश में डटे

 

रायपुर।

 असल बात न्यूज़।। 

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल लगातार सरगर्म होता जा रहा है और सभी राजनीतिक दल वहां चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दे रहे हैं। दोनों मुख्य राजनीतिक दलों कांग्रेस और भाजपा के छत्तीसगढ़ से भी बड़ी संख्या में नेता उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंच गए हैं।

उत्तर प्रदेश से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक  के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए श्रमिक  नेता सन्नी अग्रवाल को भी जिम्मेदारी दी गई है। चुनाव प्रचार की कड़ी में उन्होंने वहां  विधानसभा 61 में बिल्डिंग वर्कर्स यूनियन के साथियों के साथ बैठक की.यह बैठक पूर्णताया कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखकर की गई.कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी,  राहुल गांधी  व  श्रीमती प्रियंका गांधी  के निर्देशानुसार कांग्रेस की विचारधारा व जनहित के कार्यों को सामने रखकर विस्तृत चर्चा हुई. संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल ने वहां बताया कि छत्तीसगढ़ में  श्रमिक हितैषी मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल जी  श्रमिकों के हित  के लिए नीतियाँ बनकर श्रमिक कल्याण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने श्रमिकों के हित की इन योजनाओं से  कमजोर वर्ग के सभी मजदूरों को जोड़ा है। देश में कांग्रेस के द्वारा  श्रमिकों के हित में जो योजनायें शुरू की गई है उससे आशा है कि नॉएडा में श्रमिक साथियों का कांग्रेस पार्टी को पूरा आशीर्वाद प्राप्त होगा।

नॉएडा में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार के तहत आज गारमेंट्स एंड होजयरी कर्मचारी यूनियन के श्रमिक साथियों से भी भेंट की गई।,कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए 1630 संख्या वाली इस यूनियन को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई है. ।