जिला प्रशासन के द्वारा उठाए गए कदम के आने लगे अच्छे रिजल्ट, जिस रफ्तार से कोरोना के संक्रमण का फैलाव होने लगा था, उस पर कुछ हद तक लगा है ब्रेक

 

दुर्ग,भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

जिले में कोरोना के संक्रमण के फैलाव की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन के द्वारा उठाए गए कदम के अब अच्छे परिणाम आते दिख रहे हैं। जिले में जिला प्रशासन के द्वारा तत्काल निर्णय लेकर स्कूल, आंगनवाड़ी केंद्रों, सार्वजनिक मेलों, रैलियों तथा तमाम भीड़ लगने वाले स्थलों में भीड़ जमा होने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है। यह सब अभी काफी  कारगर साबित हो रहा है। कोरोना इस जिले में अभी तक हर दिन दोगुना की रफ्तार से बढ़ता रहा है आज यह रफ्तार रुकी है और कल जितने संक्रमित मिले थे उससे कुछ ही अधिक संक्रमित आज मिले हैं। जिले में आज 290 नए संक्रमित मिले हैं। कहा जा रहा है कि जिला प्रशासन ने जो सख्त प्रतिबंध लगाए हैं उसे जरूरत पड़ने पर और सख्त किया जाना चाहिए। 

जिला प्रशासन के द्वारा जिले में त्वरित निर्णय लेकर मेला, मीना बाजार तथा तमाम भीड़ लगने वाले सार्वजनिक स्थलों को तत्काल कार्रवाई करते हुए बंद करा दिया गया है, खदेड़ दिया गया है। इससे कई स्थानों पर जो भारी भीड़ जुट रही थी, वह बंद हो गई है। वही यह भी कहा जा रहा है कि जिला प्रशासन के द्वारा ऐसे कड़े कदम उठाए जाने के बाद लोगों में भी जागरूकता आई है। लोगों को समझ में आया है कि खतरा बढ़ता जा रहा है और सभी इसके प्रति जागरूक हुए हैं। 



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता