कांग्रेस प्रत्याशियों की जामुल में जगह-जगह वार्डवासियों के साथ बैठक, मतदाताओं को रिझाने प्रत्याशियों ने निकाली विशाल रैली

 जामुल, भिलाई ।

 असल बात न्यूज़।। 

जामुल के कई वार्डों में निर्दलीय प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार में कहीं पीछे नहीं हैं तो वहीं मुख्य राजनीतिक दलों कांग्रेस और भाजपा के द्वारा मतदाताओं को लुभाने की पूरी कोशिश की जा रही है तथा इसके लिए जी जान लगा दिया जा रहा है। कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारियों ने आज यहां विभिन्न वार्डों में बैठक  ली।इन बैठक में जिले और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं और प्रत्याशियों को मार्गदर्शन देने के साथ चुनावी रणनीति तैयार कर रहे हैं। 

कांग्रेस के वार्ड 6 के प्रत्याशी संजय देश लहरे के द्वारा आज वार्ड में विशाल रैली निकाली गई। रैली पूरे वर्ल्ड का भ्रमण किया। बैंड बाजे के साथ निकाली गई इस रैली में  महिलाएं बच्चे बुजुर्ग बड़ी संख्या में शामिल हुए। इस दौरान प्रत्याशी ने मतदाताओं से कांग्रेस को जीत दिलाने की अपील की। 




कांग्रेश के दुर्ग जिला प्रवक्ता देवेश मिश्रा,ब्लॉक अध्यक्ष अजय मिश्र,युवा कांग्रेस सचिव अहमद चौहान ,पुष्पेंद्र साहू,मनिष साहू द्वारा जामुन में वार्ड 3 के प्रत्याशी तीर्थ साहू के पक्ष में बैठक ली गई जिसमें सैकड़ो की संख्या में महिलाओ  आम मतदाताओं की उपस्थिति रही ।