Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग संभाग के 4 जिलों में मिले 13 नए संक्रमित,, रायपुर जिले में मिले 7 संक्रमित

  रायपुर दुर्ग राजनांदगांव। असल बात न्यूज़।। जो लक्षण दिख रहे है उससे लग रहा है कि छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव की त...

Also Read

 रायपुर दुर्ग राजनांदगांव।

असल बात न्यूज़।।

जो लक्षण दिख रहे है उससे लग रहा है कि छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव की तीसरी लहर की शुरुआत हो गई है। राज्य में हर दिन कोरोना के नए संकमितो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। राज्य में आज 44 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें से दुर्ग संभाग के 4 जिलों में 13 नए संक्रमित मिले हैं।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के तीसरी लहर के आने की आशंका काफी पहले से बताइ  जा रही है और शासन, प्रशासन सरकार के द्वारा इसकी चुनौतियों से निपटने काफी पहले काफी कुछ से तैयारियां की गई है।इस बेच जगह-जगह कोरोना के छिटपुट नए संक्रमित मिल रहे थे। लेकिन इस दौरान कोरोना के संक्रमण का फैलाव  पर जिस तरह से नियंत्रण था, लग रहा था कि कोरोना के संक्रमण के फैलाव की अब यहां वापसी नहीं होगी। लेकिन नवंबर महीने के शुरुआत से कोरोना के संक्रमण का फैलाव जिस तरह से बढ़ा है उससे लोगों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। आंसू राज्य में 44 नए संक्रमित मिले हैं और यहां कोरोना के एक्टिव कैसे स्टेशन से बढ़कर 326 पर पहुंच गई है। राहत भरी बात  है कि कोरोना के संक्रमण से अभी किसी की मौत ही हो रही है। कोरोना के सबसे अधिक एक्टिव केसेस राज्य में अभी रायपुर जिले में है जहां आज साथ में संक्रमित मिलने के बाद इसकी संख्या 63 हो गई है। इसके बाद रायगढ़ जिले में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या 53 पर पहुंच गई है। रायपुर संभाग के धमतरी जिले में आज 6नए संक्रमित मिले हैं।

दुर्ग जिले में एक दिन पहले कोरोना के सबसे अधिक 8 नए संक्रमित मिले थे जहां आज चार नए संक्रमित मिले हैं। दुर्ग संभाग के दुर्ग सहित राजनांदगांव, बालोद और बेमेतरा इन सभी जिलों में कोरोना के नए संक्रमित मिले हैं। बेमेतरा जिले में भी चार नए संक्रमित मिले हैं।

ठंड के सीजन में कोरोना के संक्रमण का फैलाव अधिक खतरनाक साबित हो सकता है। सबसे पहली बात तो यह सभी को मालूम है कि ठंड के सीजन में सर्दी जुखाम की समस्या अधिक पैदा होती हैं ऐसे में corona के संक्रमण का फैलाव तेजी से बढ़ सकता है। दूसरी महत्वपूर्ण बात यह है कि राज्य में भी व्यापारिक  राजनीतिक के साथ कई सारी  गतिविधियां काफी तेज है। मंडियों में किसानों की भीड़ जुट रही है। जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां राजनीतिक दलों के साथ आम लोगों की भीड़ जुट रही है। भीड़ में लोग कोरोना के संवाहक बन सकते हैं।



........


स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................