पारिवारिक कारणवश चुनाव संचालक लाभचंद बाफना को चुनाव प्रचार से होना पड़ा दूर

 भिलाई।

 असल बात न्यूज़।। 

स्थानीय निकाय के चुनाव में भाजपा के नगर पालिका जामुल क्षेत्र के चुनाव संचालक लालचंद बाफना को पारिवारिक स्वास्थ्यगत कारणों की समस्या की वजह से चुनाव प्रचार से दूर होना पड़ गया है। वे अभी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने यहां पहुंच नहीं पा रहे हैं। जानकारी के अनुसार उनके जीजा जी गौतम चंद जैन की तबियत अचानक अधिक बिगड़ जाने की वजह से उन्हें इलाज के लिए चेन्नई लेकर जाना पड़ रहा है। इस वजह से श्री बाफना को भी चुनाव प्रचार के कार्य से दूर होना पड़ गया है।

अहिवारा क्षेत्र के पूर्व विधायक तथा वेयरहउस कारपोरेशन के पूर्व अध्यक्ष लाभचंद बाफना को पार्टी ने जामुल नगर पालिका के चुनाव में चुनाव संचालक बनाकर बड़ी जिम्मेदारी दी है।वे प्रत्याशियों के नामांकन के पूर्व से यहां चुनाव कार्य में सक्रिय हो गए थे।

बताया जाता है कि उनके जीजा जी गौतम चंद जैन राजनांदगांव वाले के हार्ट के समीप नस के फटने की आशंका है। इसका पूर्व में चेन्नई के सिम्स हॉस्पिटल में उपचार कराया गया था। तब उन्हें उनके स्वास्थ्य की गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर के एमएमआई हॉस्पिटल से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रायपुर एयरपोर्ट तक ले जाया गया था  और वहां से एयर एंबुलेंस से चेन्नई ले गए थे। Chennai के सिम्स हॉस्पिटल में उनका हार्ट ओपन कर उनके नस के समीप जर्मनी का क्राफ्ट लगाया गया था, जिससे तब काफी कोई फायदा भी मिला था।

 बताया जा रहा है कि अभी उसी स्थान पर फिर से इंफेक्शन फैल रहा है, जिससे उनकी तबीयत फिर काफी बिगड़ गई है। अभी चिकित्सकों ने  उन्हें इसके इलाज हेतु पुनः चेन्नई सिम्स हॉस्पिटल ले जाने  की सलाह दी है।उनके जीजा जी अभी एम एम आई हॉस्पिटल में भर्ती है जहां से उन्हें चेन्नई जाने की तैयारी की जा रही है। उनके साथ अन्य पारिवारिक सदस्य सहित श्री बाफना को भी चेन्नई जाना है। 

भाजपा के प्रत्याशियों तथा कार्यकर्ताओं ने उनके जीजाजी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।