भिलाई-चरौदा के लिये कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी,, ढेर सारे निवृत्त मान पार्षदों को मिली टिकट

 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

भारी माथापच्ची के बाद नगर निगम भिलाई चरोदा के लिए काग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। इसमें ढेर सारे निवर्तमान पार्षदों को फिर से ticket  दी गई है और ऊनपर भरोसा किया गया है। बताया जाता है कि यहां टिकट वितरण की अंतिम महत्वपूर्ण बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं उपस्थित थे। उनके साथ जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन के भी बैठक में उपस्थित रहने की जानकारी मिली है। दुर्ग जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल कोसरे को भी टिकट दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निवर्तमान पार्षद वार्ड क्रमांक एक बहल राम साहु, वार्ड क्रमांक 3 संतोषी निषाद, वार्ड क्रमांक 4 टिकेश्वर, वार्ड क्रमांक 5 कुंती लहरें, वार्ड क्रमांक 6 आशीष वर्मा, ward kramank 7 Santosh Tiwari, वार्ड क्रमांक 17 राजेश डांडेकर, वार्ड क्रमांक 22 श्रीमती विमला बंछोर, वार्ड क्रमांक 26 मोहन साहू, वार्ड क्रमांक 27 जीत सिंह, वार्ड क्रमांक  38 नरेंद्र वर्मा, वार्ड क्रमांक 39 कामता  साहू पर पार्टी ने फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दे दी है। मंत्री गुरु रूद्र कुमार के प्रतिनिधि कृष्णा चंद्राकर को भी टिकट दी गई है।

टिकट वितरण के बाद कांग्रेसी खेमे में महापौर पद के लिए भी दावेदारी शुरू हो गई है और इस  इस पद के लिए कई नाम सामने आने लगे हैं। सभापति पद के लिए भी कई नाम सामने आ रहे हैं।

कांग्रेस की प्रदेश निर्वाचन समिति ने आसन्न नगरीय निकाय चुनाव के नगर निगम भिलाई-चरौदा के लिये कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी की है। संलग्न नगर निगम प्रत्याशियों की सूचीः- 



......


स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

..........................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................