सांसद विजय बघेल की पहल और समझाइश के बाद कई अभ्यर्थियों ने लिया नाम वापस

 भिलाई।

 असल बात न्यूज़।। 

सांसद विजय बघेल की पहल और समझाइस के बाद पार्टी से नाराज हो कर चुनाव लड़ने का मन बना रहे ढेर सारे कार्यकर्ताओं ने आज अपना नामांकन वापस ले लिया है।

दुर्ग जिले में स्थानीय निकाय के चुनाव में टिकट नहीं मिलने से भाजपाई खेमे में कई लोगों के द्वारा नाराजगी जाहिर की जा रही थी तथा बागी होकर चुनाव मैदान में उतरने की बात कही जा रही थी। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की समझाइश के बाद ऐसे  कई नाराज लोगों का मन बदला है उनकी नाराजगी दूर हुई है। नेताओं की समझाइश के बाद ऐसे कई नाराज लोगों का मन बदला है और उन लोगों  ने अपना नामांकन वापस ले लिया है और पार्टी प्रत्याशी को पूरा  समर्थन देने की घोषणा की है। सांसद विजय बघेल की समझाइश के बाद भी नगर निगम भिलाई क्षेत्र में  चुनाव लड़ने के इच्छुक कई अभ्यर्थियों ने अपना नाम वापस ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सांसद विजय बघेल की समझाइस के बाद वार्ड क्रमांक 35 से दो अभ्यर्थियों ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में नाम वापस ले लिया है। भाजपा ने यहां से चंदन यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि भाजपा की ही पूर्व एल्डरमैन लता यादव और तरुण धकेता ने भी यहां से नामांकन दाखिल किया था। यह अभ्यर्थी नामांकन वापस आने को तैयार नहीं थे और उनका पूरा मन चुनाव लड़ने को था।

जानकारी के अनुसार सांसद विजय बघेल ने आज इन से बातचीत की उसके बाद इन अभ्यर्थियों ने अंतिम समय में चुनाव मैदान से हटने का निर्णय लिया है और अपना नामांकन वापस ले लिया है।इन कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी को चुनाव में जीत दिलाने का संकल्प  व्यक्त किया है। 

उल्लेखनीय है कि सांसद विजय बघेल ने भिलाई निगम क्षेत्र ही नहीं नगर पालिका जामुल, भिलाई 3 चरोदा और रिसाली निगम क्षेत्र में भी पार्टी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने की मानसिकता बना रहे ढेर सारे कार्यकर्ताओं से बातचीत की है और उन्हें पार्टी खिलाफ चुनाव नहीं लड़ने के लिए मनाया है। इसके बाद  पूरे क्षेत्र में नामांकन दाखिल कर चुके कई कार्यकर्ताओं ने आज अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया।



स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................