कांग्रेस ने दी युवाओं को टिकट, वार्ड क्रमांक 7 से एनएसयूआई के जुझारू छात्र नेता एवम NSUI जिलाध्यक्ष आदित्य सिंह को मिली टिकट

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।




 

कांग्रेस ने भी इस बार नगर निगम भिलाई के चुनाव में ढेर सारे युवाओ को टिकट दी है, उन्हें चुनाव मैदान में उतारा है। इसमें से कई युवा ऐसे भी हैं जो पहली बार स्थानीय निकाय का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। असल में देवेंद्र यादव ने यहां महापौर का चुनाव जीतने के बाद नए राजनीतिक समीकरण के साथ पार्टी में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने की मुहिम शुरू की और बड़ी संख्या में युवाओं को अपने साथ जोड़ने में सफल रहे हैं। माना जा रहा है कि अधिक से अधिक युवाओं के पार्टी में सक्रिय होने की वजह से ही इस चुनाव में अधिक युवाओं को  टिकट भी  मिल सकी है।

राजनीति में भी यह माना जाता  है युवाओं की शक्ति के सहारे बड़ी से बड़ी जीत हासिल की जा सकती है। ऐसे में कांग्रेस ने टिकट वितरण में युवाओं को अधिक महत्व दिया है तो कहा जा सकता है कि उसे इसका चुनाव में फायदा भी मिल सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि यहां के आम मतदाता पुराने चेहरों  से काफी उप चुके हैं, और मतदाताओं को भी युवा ऊर्जावान प्रत्याशियों का इंतजार रहा है।

कांग्रेस ने भिलाई नगर निगम में वार्ड क्रमांक 7 राधिका नगर से आदित्य कुमार सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। पार्षद पद की इस सीट से भाजपा और कांग्रेस दोनों खेमों में टिकट के दावेदारों की भरमार हो गई थी और हर कोई अपनी टिकट  की दावेदारी के लिए बढ़-चढ़कर दावे कर रहा था। आदित्य सिंह एनएसयूआई और युवा कांग्रेस मे लगातार सक्रिय रहे हैं। उन्होंने एनएसयूआई में जिला अध्यक्ष पद की भी लंबे समय तक जिम्मेदारी संभाली है। उनकी महापौर देवेंद्र यादव से भी काफी नजदीकी रही है। माना  जाता है कि ऐसे कारणों से ही उन्हें टिकट मिल सकी है।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................