सांसद विजय बघेल की सभाओं के बाद बढ़ा प्रत्याशियों का मनोबल, नई उम्मीद जगी

00 वार्डों में चुनाव प्रचार के लिए आ रही है सांसद विजय बघेल की मांग

भिलाई,दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

स्थानीय निकाय के चुनाव में ज्यादातर वार्डों में प्रत्याशियों के बीच कड़े मुकाबले की स्थिति है तो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं केस अभाव और जनसंपर्क की मांग भी बढ़ती जा रही है। दोनों मुख्य राजनीतिक दलों से प्रदेश भर से दिग्गज नेता यहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंच गए हैं तथा पहुंच रहे हैं। जानकारी के अनुसार भाजपाई खेमे में भिलाई,चरोदा, जामुल, रिसाली के वार्डों में सांसद विजय बघेल के सभाओं की मांग की जा रही है।

सांसद विजय बघेल स्थानीय निकाय के चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार चुनावी सभाएं ले रहे हैं तथा जनसंपर्क भी कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के  पार्षद पद के अधिकृत प्रत्याशियों रिसाली नगर निगम के वार्ड क्रं. 25 के प्रत्याशी  मनीष यादव ,नगर निगम  भिलाई चरौदा के वार्ड क्रं. 27  प्रत्याशी  जी. रामा रेड्डी ,नगर पालिका जामुल के वार्ड क्रं. 03 के रेखराम बंछोर ,जामुल के वार्ड क्रं. 12 तथा वार्ड,08 के प्रत्याशी क्रमशः सरमन बर्मन  और श्री मति रूपेश्वरी वर्मा ,नगर पालिका जामुल के ही वार्ड क्रं. 19 और, 20  सुरडुंग के p प्रत्याशियों वार्ड 19 से श्रीमति अहिल्या वर्मा  और वार्ड 20 से श्रीमति शांति टडंन के पक्ष में चुनाव प्रचार किया है तथा मतदाताओं ने चुनाव में जीत दिलाने की अपील की है।

भिलाई चरौदा नगर निगम के वार्ड क्रं. 40  ग्राम गनियारी मे जनसंपर्क  चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सांसद .विजय बघेल के साथ  जिला पंचायत सदस्य श्री मति हर्षालोकमणी चंद्राकर, श्री जितेन्द्र वर्मा,   दयावंत बांधे , लोकमणि चंद्राकर भी उपस्थित थे और सभी ने पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की। यहां वार्ड 40 से भारतीय जनता पार्टी के  पार्षद पद के अधिकृत प्रत्याशी  शिव टंडन हैं।

सांसद विजय बघेल चुनावी सभाओ में अपने संबोधन में प्रदेश सरकार की नाकामी को गिना रहे हैं। वे कहते हैं यह सरकार केंद्र के तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं  जिसमें प्रधानमंत्री आवास जैसी लाभकारी योजना में शामिल है  का फायदा आम जनता तक पहुंचाने में नाकाम रही है।