उगते हुए सूर्य देव को अर्घ्य देने पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश पांडे भी पहुंचे तालाब घाटों पर

 भिलाई, दुर्ग।

 असल बात न्यूज़।।

भिलाई दुर्ग में सूर्य उपासना के महापर्व छठ पर्व के अवसर पर लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने उगते हुए और डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया है और अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए प्रार्थना की है।इस दौरान तमाम जनप्रतिनिधियो ने भी घाट पर पहुंचकर सूर्यदेव को अर्घ्य दिया। भिलाई के पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश पांडेय भी पूजा में शामिल होने तालाब घाटों पर पहुंचे और सूर्यदेव को अर्घ्य भी दिया।

बिहारी जनमानस के सबसे बड़े पर्व छठ (Chhath) का सबसे अहम पड़ाव है सूर्यदेव को अर्घ्य देना। बुधवार को व्रतियों ने, श्रद्धालुओं ने नदियों के साथ ही तमाम जलाशयों, तलाब कुंड के किनारे और अपने घरों पर भी अस्‍ताचलगामी सूर्य को अर्घ्‍य (Evening Arghya) दिया। इसके बाद आज सुबह  गुरुवार को प्रात:कालीन अर्ध्‍य (Morning Argh) दिया  हैं। छठ पूजा के अर्ध्‍य के समय तलाब घाटों पर लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उपस्थित थी।

तलाब घाटों पर अर्घ्य देने छठ पूजा के दौरान पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश पाण्डेय के साथ सर्वश्री रमेश माने,बसंत प्रधान,प्रशांत पाण्डेय, श्रीनिवास राव,अनुप तिवारी, रविन्द्र सिंह, अशोक तमिल, विनोद शंकर द्विवेदी, राजीव राय,रिंकु साहू, रविन्द्र राऊल, रज्जू बग्गा, अशोक यादव,मदन तिवारी,ओम प्रकाश सिंह,  सुमन पाठक,इत्यादि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।