Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग उधमपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में आग लग जाने की खबर, ट्रेन में दुर्ग जिले के भी हैं बड़ी संख्या में यात्री, सभी के सकुशल होने की खबर

  रायपुर।  असल बात न्यूज।। दुर्ग से उधमपुर जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस में आग लग जाने की खबर आ रही है। इस ट्रेन में दुर्ग, रायपुर से बड़ी संख...

Also Read

 रायपुर।

 असल बात न्यूज।।

दुर्ग से उधमपुर जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस में आग लग जाने की खबर आ रही है। इस ट्रेन में दुर्ग, रायपुर से बड़ी संख्या में यात्री सवार हुए हैं। यह पता चला है कि ट्रेन में सवार दुर्ग जिले के साथ ये सभी यात्री  सकुशल हैं।

अभी तक की प्राप्त जानकारी के अनुसार झांसी और आगरा के बीच इस ट्रेन में आग लग गई है।  रेलवे प्रशासन तथा बचाव दल की टीम तुरंत वहां घटनास्थल पर पहुंच गई है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह ट्रेन दुर्ग रेलवे स्टेशन से रवाना हुई है। इस ट्रेन में दुर्ग जिले से भी बड़ी संख्या में लोग सवार हुए हैं। अभी तक की जानकारी के अनुसार इसमें सवार दुर्ग जिले के सभी यात्री सकुशल हैं। यात्रियों का कुशलक्षेम जानने जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मुरैना जिला प्रशासन तथा रेलवे के अधिकारियों से संपर्क किया। कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने बताया कि इसमे सवार दुर्ग जिले के सभी यात्री सुरक्षित हैं।


..

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

.................................