कार से भीड़ को फिर कुचलने की कोशिश , घटना राजधानी रायपुर की, भीड़ ने वाहन चालक की पकड़ कर जमकर पिटाई, कोई जन क्षति नहीं लेकिन लोगों में भारी आक्रोश

रायपुर।

असल बात न्यूज।।

0  हमारे संवाददाता

वाहन से भीड़ को फिर कुचलने की कोशिश हुई है। अब यह घटना राजधानी रायपुर की है। घटना रात में 11, 12:00 बजे के आसपास की बताई जा रही  है। घटना राजधानी रायपुर के उस इलाके में हुई है जोकि अत्यंत व्यस्ततम इलाका  है। ताजा जानकारी के अनुसार घटना में कोई बड़ी जन क्षति नहीं हुई है। लोगों को चोटें आई हैं। त्यौहार की वजह से राजधानी रायपुर के इस अत्यंत व्यस्ततम इलाके में उस समय अधिक भीड़ नहीं थी। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने पूरे इलाके को कवर कर लिया है। आरोपी वाहन चालक को पकड़ लिया गया है।

इस तरह की आशंका पहले से जाहिर की गई है कि वाहन से भीड़ को कुचलने की घटनाये हो सकती हैं। जसपुर जिले में श्रद्धालुओं की भीड़ को वाहन से कुचल जाने के बाद ऐसी आशंका अधिक जाहिर की जाने लगी है। अब राजधानी रायपुर में ऐसी घटना हो गई है। जहां सुरक्षा व्यवस्था अधिक रहती है यह घटना राजधानी रायपुर के उस अत्यंत व्यस्ततम इलाके में हुई है।

 प्राप्त जानकारी अनुसार राजधानी रायपुर में आधी रात को एमजी रोड स्थित मंजू ममता रेस्टोरेंट के सामने तेज रफ्तार वाहन ने भीड़ को रौंदते हुए भागने की कोशिश की। बताया जाता है कि इस दौरान उस वाहन की रफ्तार बहुत तेज थी। यह कार रायपुर जिले की ही बताई जाती है। कार चालक का मकसद क्या था यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि वह काफी नशे में था, ऐसा बताया जा रहा है। उस तेज रफ्तार वाहन ने वहा तीन चार लोगों को कुचलने बाद  वही कुछ अन्य गाड़ियों को भी ठोकर मारी। उसके बाद भी वाहन चालक अत्यंत तेज रफ्तार से कार चला रहा था स्थानीय युवकों ने उसे दौड़ाकर किसी तरह से नियंत्रित किया। बताया जा रहा है कि इस  दौरान वहां तीन चार महिलाएं इस भारी स्पीड वाहन की चपेट में आते आते बाल बाल बची।

.मौके पर मौजूद युवकों ने कार की चाबी निकालकर जबरदस्ती रोका।मौदहापारा थाना इलाके के अंतर्गत हुई है यह घटना। अभी जानकारी आ रही हैं कि रात से ही बड़ी संख्या में भीड़ मौदहापारा थाने पहुंच गई है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

.युवकों के रोकने से बड़ा हादसा टला..।..आक्रोशित भीड़ ने कार चालक इवेंट ऑगनाइजर साहिल जैन की बेदम की पिटाई..की है..मौके पर पहुंचे पुलिस के 2 आरक्षकों ने आरोपी चालक को थाने सुरक्षित पहुंचाया है। भीड़ वाहन चालक को मारने पर उतारू थी।.कार में हुक्का और शराब की बोतल जब्त. होली की भी खबर आ रही है।







..

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................