Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शहर में प्रवेश करने वालों की जांच शुरू, जगह जगह बनाए गए नाकेबंदी पॉइंट

दुर्ग भिलाई।  असल बात न्यूज़। स्थानीय निकाय करने के बाद चुनाव की घोषणा होने के बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा पूरे जिले में चेकिंग बढ़ा दी गई ह...

Also Read

दुर्ग भिलाई।

 असल बात न्यूज़।

स्थानीय निकाय करने के बाद चुनाव की घोषणा होने के बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा पूरे जिले में चेकिंग बढ़ा दी गई है। बाहर से आने वाले सभी लोगों की जांच की जा रही है तथा संदिग्ध तत्वों पर नजर रखा जा रहा है। 30 से अधिक नाकेबंदी पॉइंट बनाए गए हैं जिसमें 150 से अधिक जवान चेकिंग में लगे हुए हैं। जिला पुलिस अधीक्षक सहित तमाम वरिष्ठ अधिकारी व्यवस्थाओं का निरंतर जायजा ले रहे हैं।


स्थानीय निगाहे कोई निर्वाचन के मद्देनजर क्षेत्र में असामाजिक गतिविधियों तथा सुरक्षा के बढ़ने की आशंका बढ़ गई है। वही आचार संहिता क्यों लंदन की भी आशंका बनी रहती है। इसे देखते हुए जिला  प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन के द्वारा कानून व्यवस्था को बनाए रखने विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं।जिला दुर्ग के 30 से अधिक फिक्स एवं नाकेबंदी पॉइंट्स पर 150 से अधिक पुलिस जवानों को तैनात किया गया है जिनके द्वारा आने जाने वाले लोगों की चेकिंग की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आज नाकेबंदी साल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

          वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग श्री बीएन मीणा के निर्देशन पर आचार संहिता लगते ही शहर के सभी आने/जाने वाले मार्गों पर नाकेबंदी पॉइंट लगाकर सघनता सेआने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। जिले के कुल 30 से अधिक स्थानों पर नाकेबंदी पॉइंट लगाकर 120 से अधिक जवानों के द्वारा बाहर से आने जाने वाले संदिग्ध वाहनों एवं व्यक्तियों की विशेषता चेकिंग की जा रही है जिसमें जिले के 

             जिसमें थाना दुर्ग में जेल तिराहा, महाराजा चौक, पटेल चौक, थाना मोहन नगर में बाफना टोल प्लाजा, धमधा नाका, अंजोरा बाईपास, जेवरा सिरसा बस स्टैंड, पुलगांव तिराहा छावनी थाना में रामलू चौक, सी एस पी कार्यालय के सामने, कुम्हारी में अहिवारा मार्ग, टोल प्लाजा, जामुल में बोगदा पुलिया, छावनी चौक, पुरानी भिलाई में भिलाई 3 के.सी बघेल कॉलेज के सामने, नेशनल हाईवे खुर्सीपार में हथखोज पुलिया, थाना के सामने, सुपेला में जुनवानी तिराहा एवं कोहका चौक, गुरुद्वारा चौक, वैशाली नगर में आजाद चौक रामनगर, थाना के सामने, भिलाई नगर में डीपीएस चौक, बेरोजगार चौक, भिलाई भट्टी में मुर्गा चौक, बोरिया गेट के सामने, नेवई में नेवई थाना के सामने, कृष्णा टॉकीज तिराहा, थाना के सामने, थाना उतई में उतई थाना के सामने,  अमलेश्वर में थाना के सामने।

        

         अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री संजय कुमार ध्रुव एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री अनंत कुमार के नेतृत्व में अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने हेतु दुर्ग-भिलाई इसके विभिन्न स्थानों पर फिक्स पॉइंट पर कर्मचारी लगाए गए हैं इसी प्रकार महत्वपूर्ण मार्गों पर नाकाबंदी पॉइंट्स लगाया जाकर आने-जाने वाले दुपहिया/चार पहिया वाहनों की सूक्ष्मता से चेकिंग एवं संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। क्षेत्र के होटल, लॉज, ढाबा, रेलवे स्टेशन एवं बस स्टैंड में संदिग्धों की लगातार चेकिंग की जा रही है, निगरानी एवं गुंडा बदमाशों की गतिविधियों पर निगाह रख कर कार्रवाई की जा रही है।