बस पर जाने नहीं दिया तो महिला ने टेंपो चालक की चप्पलों से जमकर की कुटाई

 दुर्ग, भिलाई।

असल बात न्यूज।।

राज्य सरकार अभी स्थानीय लोगों के हितों की बात प्राथमिकता पूर्वक कर रही है। उनके कल्याण की बात कर रही है। उन्हें फायदा पहुंचाने की बात कर रही है। लेकिन ऐसी तमाम घटनाएं लगातार हो रही है जिसमें स्थानीय लोगों को दबाया जा रहा है उनके अधिकारों का हनन का मामला सामने आ रहा है। 

यह घटना सुपेला चौक की है जहां आए दिन इस तरह की घटना होने की शिकायतें सामने आ रही हैं। पावर हाउस चौक में भी इसी तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती है। मामले में  प्राप्त जानकारी अनुसार एक परिवार सुपेला चौक पर बस के इंतजार में काफी देर से खड़ा था और बस इंतजार कर रहा था। घटना सुबह  9:30 बजे के आसपास की बताई जाती है। यह परिवार दुर्ग की ओर किसी गांव में मंदिर की पूजा के लिए जा रहा था। इसमें 3 महिलाएं 2 बच्चे और एक पुरुष सदस्य शामिल थे। बताया बताया जाता है कि रायपुर की ओर से दुर्ग जाने वाली बस वहां पहुंचे तो एक टेंपो चालक ने गुंडागर्दी करते हुए उनके सामने अपनी गाड़ी टिका दी और उन्हें बस  पर चढ़ने  नहीं दिया। वह टेंपो चालक उन लोगों को अपनी टेंपो में बैठाने के लिए लड़ने लगा। इस बीच दुर्ग जाने वाली बस वहां से चली  गई। बस चली जाने और उन्हें बस में चढ़ने नहीं देने से वह परिवार बहुत चिंतित और आक्रोशित हो गया। उन्हें बस पर चढ़ने क्यों नही दिया पूछने पर टेंपो चालक विवाद करने लगा तो घरेलू महिला ने टेंपो चालक की चप्पलों से जमकर पिटाई की।

आसपास के लोग एकत्रित हुए तो मामले को किसी तरह से शांत कराया गया। सुपेला चौक और power house चौक पर यात्रियों को टेंपो चालकों के द्वारा परेशान करने की ऐसी घटना आए दिन होती रहने की शिकायतें आ रही हैं । बताया जाता है कि उस परिवार के सदस्य आगे जाने के लिए काफी जल्दी में थे। मामला छोटा सा है लेकिन टेंपो चालकों की गुंडागर्दी से लोग त्रस्त हो रहे हैं।