दुर्ग जिले में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या 50 पर पहुंच गई, रायपुर की तुलना में 2 गुना अधिक एक्टिव केसेस

 रायपुर, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।

दुर्ग जिले में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या अब 50 पर पहुंच गई है। छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना के सबसे अधिक एक्टिव केसेस अभी भी दुर्ग जिले में बने हुए हैं। इसी जिले में आज सबसे अधिक  5 नए संक्रमित भी मिले हैं। जांजगीर-चांपा जिले में भी कोरोना के संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रत्येक दिन कोरोना के नए मरीजों की संख्या बढ़ जाने यहां लोगों की चिंताएं भी बढ़ रही है।

छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड-19 के आज 20 हजार 012 सैंपल टेस्ट किए गए। जिसमें 28 नए मामले सामने आए हैं। आज वनांचल क्षेत्र सुकमा में 4 नए संक्रमित मिले हैं।


 22 अक्टूबर के  दिन प्रदेश भर में हुए 22 हजार 076 सैंपलों की जांच में 26 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, धमतरी, बलौदाबाजार-भाटापारा, महासमुंद, गरियाबंद, मुंगेली, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, सरगुजा, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर-रामानुजगंज, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, नारायणपुर और बीजापुर जिले में 22 अक्टूबर को कोरोना संक्रमण का एक भी मामला नहीं आया है। राज्य के पांच जिलों कबीरधाम, गरियाबंद, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, कोरिया और सूरजपुर में अभी कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज नहीं है। प्रदेश की औसत पॉजिविटी दर 0.12 प्रतिशत है।