Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उतई क्षेत्र में मोटर सायकल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन चोर गिरफ्तार

   उतई पुलिस की कार्यवाही, थाना   उतई के बाजार चैक में की थी चोरी  आरोपियों ने थाना नेवई क्षेत्र में भी की थी चोरी  चोरी के मो...

Also Read

 

उतई पुलिस की कार्यवाही, थाना 

उतई के बाजार चैक में की थी चोरी

आरोपियों ने थाना नेवई क्षेत्र में भी की थी चोरी

चोरी के मोटर सायकल सहित तीनों चोर किये गए गिरफ्तार 

उतई,दुर्ग। असल बात न्यूज।।

उतई में व्यापारिक स्थल से एक दिन पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल को खोजने तथा चोरी करने वाले आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता प्राप्त कर ली है।

प्रार्थी हर्ष सिन्हा पिता राजेश कुमार सिन्हा ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायत की थी। यह motorcycle नंबर  HF डिलक्स CG 07 AL 1534 को वह अपने घर के सामने मेघ मार्केट उतई के पास ताला लगाकर खडी किया था और घर अंदर चला गया था।  दोपहर में  घर से बाहर निकलकर देखा तो जहां पर गाडी खडी किया था उक्त गाडी वहां पर नहीं था। उक्त मोटर सायकल को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया हैं, 

  मुखबीर की सूचना पर बाजार चैक उतई जाकर आरोपीयों 01. हितेश पाटिल 02. अभिषेक साहू 03. पिन्टू उर्फ जागृत महरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपियों से  घटना के मशरूका मोटर सायकल  HF डिलक्स CG 07 AL 1534 एवं एक अन्य मोटर सायकल एक्टीवा 3 जी क्रमांक CG 07 AX 2393 को जप्त किया गया है। 

            पुलिस अधीक्षक  दुर्ग श्री बद्रीनारायण मीणा के द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अति0 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री अनंत साहू एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन श्री देवांश सिंह राठौर के मार्ग दर्शन मे थाना प्रभारी उतई निरीक्षक नवी मोनिका पाण्डेय के नेतृत्व में यह पूरी कार्रवाई की गई।