गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू सादगी से मनाएंगे अपना जन्मदिन , लेकिन कार्यकर्ताओं में उनका जन्मदिन मनाने को लेकर जबरदस्त उत्साह

 

 

रायपुर। असल बात न्यूज

 गृह एवं लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू 6 अगस्त को अपना जन्मदिन दुर्ग स्थित निवास में सांकेतिक तौर पर मनाएंगे। मंत्री श्री साहू ने कोविड-19 के नियमों का पालन करने के उद्देश्य से जन्मदिन को सादगी के साथ मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने लोगों से कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करने की अपील की है।

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने अपना जन्मदिन सादगी पूर्ण तरीके से मनाने का निर्णय लिया है लेकिन जन्मदिन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और उनके समर्थकों में भारी उत्साह है तथा जन्मदिन पर विभिन्न आयोजित करने की काफी पहले से तैयारियां की जा रही है। कुछ कार्यकर्ताओं के द्वारा उनके जन्मदिन पर विशाल केक  काटने की तैयारी की जा रही है तो कुछ कार्यकर्ता व समर्थक रक्तदान तथा समाज सेवा के दूसरे कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी  कर रहे हैं। वास्तव में दुर्ग ग्रामीण क्षेत्र के साथ पूरे दुर्ग जिले में मंत्री ताम्रध्वज साहू के समर्थकों का एक बड़ा वर्ग है। मंत्री श्री साहू की अपना सरलता का सहज स्वभाव की वजह से  कार्यकर्ताओं तथा आम लोगों के बीच अपनी अलग पहचान है।ऐसे समर्पित उनके कार्यकर्ता और समर्थक उनका यह जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारियों में लगे हुए हैं। एक कार्यकर्ता ने कहा कि हम जो कार्यक्रम करेंगे उसका प्रचार नहीं करना चाहते हैं लेकिन हमारी मंत्री जी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाने की तैयारी है।