गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के जन्मदिन के एक दिन पूर्व रक्तदान शिविर का आयोजन

 जन्मोत्सव में हुआ रक्तदान

दुर्ग। असल बात न्यूज़।

गृह विभाग तथा लोक निर्माण के मंत्री ताम्रध्वज साहू का जन्मदिन को लेकर कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों में भारी उत्साह दिख रहा है तथा एक दिन पहले से ही उनके जन्मदिन के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाने शुरू कर दिए गए हैं।कार्यकर्ताओं के द्वारा आज रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया।

छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री  तामृध्वज साहू  के 72 वे जन्मदिवस के पूर्व दिवस पर श्रीमती  शालिनि रिवेन्द्र यादव अध्यक्ष जिला पंचायत दुर्ग ,कृषणा देवगन अध्यक्ष जिला किसान कांग्रेस  की अगुवाई में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के गौरव ग्राम नगपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। वही वृक्षारोपण ,वृद्धजनों का सम्मान ,कृषि व मत्स्य विभाग की अनुदान सामाग्री के  वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। 

  राज्य की भूपेश बघेल सरकार में सबसे वरिष्ठ मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू जी का 72 वा जन्म दिन के पूर्व बेला के अवसर पर आयोजित  कार्यक्रम में दुर्ग ग्रामीण विधान सभा के पश्चिमी अंचल के नगपुरा ,बोरई दमोंदा ,खुर्सीडीह, खुरसुल, बेलौदी ,मालूद , गनियारी  पीपरछेड़ी ,रासमडॉ ,सिलोद ,खपरी ,महमरा ,अंजोरा  कोटनी ,मोहलाई आदि गांव के पंचायती राज के सरपंच ,पंच जनपद, जिला जनप्रतिनिधियों  सपर्पित कार्यकर्ता इत्यादि शामिल हुए।