व्यक्ति के नही पार्टी के कार्यकर्ता बनो,धर्मांतरण के खिलाफ गाँव-गाँव, शहर-शहर जमीनी लड़ाई प्रारंभ करें भाजयुमो - बृजमोहन अग्रवाल

 


  नौजवान चापलूसी की राजनीति से दूर रहें

 शॉर्टकट, परिक्रमा से पद प्राप्त कर सकते हो, लंबे समय राजनीति नही

 रायपुर । असल बात न्यूज।

 आजकल युवा शॉर्टकट का रास्ता अपना रहे हैं। शॉर्टकट से किसी के आसपास घूम के किसी को लुभा के पद तो प्राप्त कर सकते हो पर लंबे समय राजनीति नहीं कर सकते। अगर राजनीति  में सफल होना है, राष्ट्र व समाज के लिए कुछ कर गुजरना है तो चापलूसी की राजनीति से दूर रहना ही पड़ेगा। कार्यकर्ताओं में सच को सच व गलत को गलत बोलने का माद्दा होना चाहिए। संघर्ष से जीवन मे निखार आता है, हम सब यहां पर आज पहुंचे हैं उसके पीछे संघर्ष की लंबी कहानी हैं, डंडे खाए हैं, लाठियां खाई हैं, जेल गए हैं अनवरत संघर्ष किया है। उक्त विचार भाजपा विधायक पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल में भाजयुमो की जिला कार्यसमिति के प्रथम बैठक को संबोधित करते हुए कही है।

 श्री अग्रवाल ने भाजयुमो के जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए आज कार्यकर्ताओं को कड़ा संदेश दिया है। उन्होंने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को धर्मांतरण के खिलाफ गांव-गांव, शहर-शहर लड़ाई छेड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता लोगों को जागृत करने निकल जाए। भाजयुमो के  कार्यकर्ताओं में कड़ी मेहनत से कुछ कर गुजरने का माद्दा होना चाहिए मन में राष्ट्र के लिए कुछ कर गुजरने व सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ लड़ने के लिए क्षमता होनी चाहिए। 

 उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को किसी नेता व किसी आदमी के कार्यकर्ता बनने के बजाय भाजपा का कार्यकर्ता बनना चाहिए।

व्यक्तिवादी राजनीति भाजपा में बिल्कुल नहीं चलेगी आपने देखा होगा फिर उसमें काम करने वाला एक कार्यकर्ता बिना किसी गॉडफादर के प्रदेश अध्यक्ष बनता है तो यह सब केवल भाजपा या भाइयों में संभव है।  भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संघर्ष के पद पर अग्रसर होना है संघर्ष से ही पद की कीमत समझ में आती है कार्यकर्ता में निखार आता है ।


श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने प्रदेश के युवाओं से छल किया है 2,500 रुपये  बेरोजगारी भत्ता का झूठा वादा किया, एक लाख युवाओं को रोजगार का वादा किया, सरकारी पदों पर भर्ती का वादा किया और आज ढाई साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया। अब आपके पास 2 साल का पूरा समय है सरकार के खिलाफ जनता में भारी असंतोष है इस असंतोष को आप सब को सड़क पर लेकर आना है राज्य सरकार के काले करतूतों से लोगों को आगाह करना है इस सरकार ने नवयुवकों के भविष्य को दांव पर लगा दिया है । 

भाजयुमो के पहले जिला कार्यसमिति बैठक में आज जिला उपाध्यक्ष विशाल पांडे द्वारा एक राजनीतिक प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दशकों से लंबित देश की समस्याओ को हल करने के लिए धन्यवाद दिया गया। वहीं छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार द्वारा कोविड-19 में असफल होने को लेकर प्रदेश में बढ़ते धर्मांतरण को लेकर प्रदेश में कोयला माफिया, रेत माफिया, शराब माफिया, नशे के माफिया, ऑनलाइन ठगी माफिया सहित माफिया राज के लिए बेरोजगारों से छल किए जाने को लेकर, प्रदेश में चरम पर व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश सरकार की निंदा करते हुए इन सब विषयों को लेकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संघर्ष के लिए सामने आने का आह्वाहन करते हुए प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया। उपाध्यक्ष अमर अग्रवाल ने भाजयुमो द्वारा अभी तक किए गए कार्यों का वृत्त प्रस्तुत किया कार्यक्रम का संचालन महामंत्री राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी ने किया। कार्यक्रम को भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजेश मूणत, अनुराग सिंहदेव, मोतीलाल साहू, नंदन जैन, सुभाष राव, श्रीचंद सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव, रमेश ठाकुर, संजय नंदे साहू, अमित साहू, कैलाश चंद्रवंशी, मनी भास्कर गुप्ता, गोविंदा गुप्ता ने भी संबोधित किया।