कोविड के संक्रमितो की संख्या में आज अपेक्षा कृत वृद्धि दर्ज , दुर्ग जिले में भी बढ़े संक्रमित

 रायपुर दुर्ग बिलासपुर। असल बात न्यूज़।

0 विशेष संवाददाता।

छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना के संक्रमितो की संख्या में आज अपेक्षाकृत  वृद्धि दर्ज की गई है। महीने भर से इसके जो मरीज मिल रहे थे उसकी तुलना में आज औसतन अधिक मरीज मिले हैं। कोरोना की तीसरी लहर के आने की बार-बार आशंका जाहिर की जा रही है। ऐसे में इसके संक्रमितो की संख्या में बढ़ोतरी से लोगों की चिंताएं बढ़ सकती हैं। बस्तर संभाग के विभिन्न जिलों में भी कोरोना के संक्रमित बढ़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ प्रदेश में आज कुल 391 नए संक्रमित मिले हैं। जिसके बाद इस प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केसेस की संख्या बढ़कर 4, 993  हो गई है। वही कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर आज 5 लोगों की मौत हो गई है।

हम और सभी चाहते हैं कि कोरोना के मरीजों की संख्या में आज बढ़ोतरी दर्ज की गई है तो कल यह वापस गिरावट होने की ओर लौटने लगे। दुर्ग जिले में पहले जहां 10, 12 15 तक sankramit, मरीज मिल रहे थे आज यह संख्या बढ़कर 20 हो गई है। रायपुर जिले में भी 22 नए संक्रमित मिले हैं। जांजगीर चांपा सुकमा बीजापुर जसपुर इत्यादि जिले में भी sankramito की संख्या बढ़ रही है।

एक दिन पहले सुकमा जिले में 45 और जसपुर जिले में 28 नए संक्रमित मिले थे। आज सुकमा जिले में 44 नए संक्रमित मिले हैं। बीजापुर जिले का भी लगभग यही हाल है।