Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जिला प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार ने विश्वास दिलाया कि मुंगेली जिले का होगा समन्वित विकास

  जिले के प्रभारी मंत्री  गुरू रूद्र कुमार का नगर पंचायत पथरिया के लोगों ने किया भव्य स्वागत मुंगेली । असल बात न्यूज़।   प्रदेश के लोक स्वास...

Also Read

 जिले के प्रभारी मंत्री  गुरू रूद्र कुमार का नगर पंचायत पथरिया के लोगों ने किया भव्य स्वागत

मुंगेली । असल बात न्यूज़।

 प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री तथा मुंगेली जिले के प्रभारी मंत्री  गुरू रूद्र कुमार  नगर पंचायत पथरिया पहुॅचे। प्रभारी मंत्री श्री गुरू रूद्र कुमार के पथरिया पहुॅचने पर वहां के लोगों एवं जनप्रतिनिधियों ने बाजे-गाजे एवं अतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में प्रत्येक क्षेत्र में विकास के काम होते हैं और इस बार  भी सरकार प्रत्येक वर्ग के लोगों के विकास के लिए काम  कर रही है।

 तत्पश्चात् नगर पंचायत पथरिया स्थित विश्राम भवन के प्रागण में स्वागत सभा का आयोजन किया गया। स्वागत सभा में प्रतिष्ठित और वरिष्ठ नागरिको एवं जनप्रतिनिधियों ने प्रभारी मंत्री श्री गुरू रूद्र कुमार का आत्मीय स्वागत किया। स्वागत सभा को जिले के प्रभारी मंत्री श्री गुरू रूद्र कुमार ने संबोधित किया। उन्होने कहा कि जिले के समन्वित विकास के लिए सतत् प्रयास किया जाएगा और उन्होने लोगों के सुख-दुख में शामिल होने की भी बात कहीं। स्वागत सभा को जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमति लेखनी सोनू चंद्राकर, जिला पंचायत के सदस्य द्वय श्रीमति आम्बालिका साहू एवं श्रीमति जागेश्वरी वर्मा, प्रदेश साहू समाज के अध्यक्ष श्री थानेश्वर साहू, प्रतिष्ठित नागरिक श्री राजेन्द्र शुक्ला ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सरगांव नगर पंचायत के अध्यक्ष श्री ग्वाल दास अंनत, जिला पंचायत के उपाध्यक्ष श्री संजीत बनर्जी, जिला पंचायत के सदस्य श्री वशी उल्लाह खाॅ, वरिष्ठ नागरिक श्री राकेश पात्रे, श्री सोनू चंद्राकर, मुंगेली नगर पालिका के पार्षद श्री हेमेन्द्र गोस्वामी, श्री नेतराम साहू, श्रीमति माया रानी सिंह ठाकुर, श्री लखन कश्यप, गुरू अमरदास सेवा समिति के अध्यक्ष श्री दुर्गा बघेल, सहित बड़ी संख्या में विकास खण्ड मुंगेेली, लोरमी और पथरिया के जनप्रतिनिधिगण  एवं वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे। स्वागत सभा का संचालन प्रतिष्ठित नागरिक श्री सागर सिंह बैस ने किया।