Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अवैध रूप से मादक पदार्थ गाजा की बिक्री करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पाटन पुलिस की कार्रवाई

  *आरोपी के कब्जे से 5 किलो 200 ग्राम मादक पदार्थ गाजा कीमती ₹94000 जप्त *आरोपी जयप्रकाश साहू के काफी दिनों से  अवैध गाजा की बिक्री करने का ...

Also Read

 

*आरोपी के कब्जे से 5 किलो 200 ग्राम मादक पदार्थ गाजा कीमती ₹94000 जप्त

*आरोपी जयप्रकाश साहू के काफी दिनों से  अवैध गाजा की बिक्री करने का संदेह


पाटन,दुर्ग । असल बात न्यूज़।

अपराध और अपराधियों को नियंत्रित करने के लिए की जा रही कार्रवाई के तहत जिले के पाटन विकासखंड में गांजा बेचने के आरोप में एक युवक को पकड़ा गया है। आरोपी के पास से बड़ी मात्रा में गांजा मादक पदार्थ मिलने की जानकारी मिली है।

             पुलिस अधीक्षक दुर्ग  प्रशांत अग्रवाल(IPS) के द्वारा जिले में लगातार जुआ. सट्टा .शराब एवं नशीले पदार्थों पर कार्यवाही हेतु एवं गुंडा बदमाश पर अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया है जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री अनंत  साहू एवं एसडीओपी पाटन श्री आकाश राव गिरिपुंजे  के कुशल मार्गदर्शन में क्षेत्र में अवैध  कार्यो में लिप्त लोगों पर लगातार कार्यवाही जारी है।एवं कार्यवाही हेतु पाटन थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी को निर्देशित किया गया इसी क्रम में आज दिनांक 20/7/ 21 के प्रातःमुखबिर से सूचना मिली ग्राम बठेना का जयप्रकाश साहू उर्फ लंबू पिता दरबारी राम उम्र 39 वर्ष अपने घर के बाहर अवैध मादक पदार्थ गाजा की बिक्री कर रहा है जिस पर पाटन पुलिस द्वारा दिनांक 20/7/21 को मुखबीर सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी के कब्जे से दो थैला में 5 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गाजा जिसकी बाजार में कीमत करीब ₹100000 है आरोपी के कब्जे से जप्त किया गया और आरोपी जयप्रकाश साहू उर्फ लंम्बू पिता दरबारी राम साहू उम्र 39 वर्ष निवासी बठेना के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 20( बी )के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया इस कार्यवाही में एसडीओपी पाटन श्री आकाश राव गिरिपुंजे के कुशल मार्गदर्शन में निरीक्षक शिवानंद तिवारी थाना प्रभारी पाटन एवं थाना के उपनिरीक्षक राधेश्याम जुर्री. सहायक उपनिरीक्षक रेमन साहू .आरक्षक हुमन साहू. कमल साहू .तुषार वर्मा .दिलेश्वर पठारे. महिला आरक्षक -राजेश्वरी की सराहनीय भूमिका रही।





*