मनहूस कोरोना की चपेट में आकर चरोदा के दास परिवार के दो सदस्यों की मौत

 भिलाई, दुर्ग। असल बात न्यूज़।

मनहूस कोरोना एक ही परिवार के कई- कई सदस्यों की जान ले ले रहा है। ऐसे पीड़ित परिवारों पर ऐसी विपत्ति टूट पड़ी है कि चारों तरफ सिर्फ मातम मचा हुआ है उस परिवार में रोने धोने, मातम के  सिवा कुछ नजर नहीं आ रहा है।किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि ऐसी अनहोनी कब थमेगी। कोरोना चारों तरफ हाहाकार मचा रहा है और यह त्रासदी अभी खत्म होती नजर नहीं आ रही है।

कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर चरौदा में एक ही परिवार के 2 सदस्यों की मौत हो गई है। आदर्श नगर चरोदा वार्ड क्रमांक 21 निवासी इस दास परिवार में पहले श्रीमती श्रावणी दास की मृत्यु हो गई। वे कोरोना से संक्रमित थी। कोरोना से कई दिनों तक लड़ाई लड़ने  के बाद वे जिंदगी की जंग हार गई। 

इसके बाद लगभग 10 दिनों के बाद उनके पति सुरजीत दास की आज आकस्मिक मृत्यु हो गई। वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे तथा पिछले कई दिनों से एम्स में उपचारार्थ भर्ती थे। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में वे भी  जिंदगी की जंग आज हार गए। वे अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं।


सुरजीत दास क्षेत्र में कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता थे। वे छात्र राजनीति से भी जुड़े रहे थे तथा भिलाई 3 महाविद्यालय के  छात्रसंघ अध्यक्ष रहे थे।  वे काँग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे तथा क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए उन्होंने हमेशा हर संभव सहयोग किया। 

 उनका चरोदा मुक्तिधाम में कल अंतिम संस्कार किया जाएगा। कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओ तथा पदाधिकारियों ने उन्हें अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की है।