Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

युवा कांग्रेस और NSUI के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस खुलकर सामने आ गया

  रायपुर।   प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ युवा कांग्रेस और NSUI के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में युवा कांग्रे...

Also Read

 रायपुर। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ युवा कांग्रेस और NSUI के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज किए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस खुलकर सामने आ गया है. युवा कांग्रेस ने गुरुवार को राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम प्रदेश के तमाम जिलों के कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 



युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि लगातार प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल हो चुकी है. बलौदाबाजार जैसी घटना सरकार का फेलियर है. उसमें हमारे कार्यकर्ताओं पर जबरन 307 के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है. युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को जिला प्रशासन टारगेट कर किसी भी फर्जी मुद्दे पर एफआईआर कर रही है.

आकाश शर्मा ने कहा कि सरगुजा से लेकर बस्तर तक प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता पर कार्रवाई की जा रही है, इसलिए आज हमने प्रदेश के प्रत्येक जिले में कलेक्टर को राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. आने वाले समय में यदि ऐसे फर्जी एफआईआर बंद नहीं होंगे, तो हमारा प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा.