Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदला, सरगुजा और बिलासपुर संभाग में भारी बारिश की चेतावनी

  रायपुर।   छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. प्रदेश के कई हिस्सों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. बारिश से तापमान में भी गिरावट आई ह...

Also Read

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. प्रदेश के कई हिस्सों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. बारिश से तापमान में भी गिरावट आई है. आज यानी गुरुवार को भी राजधानी रायपुर समेत कई जगहों पर बादल छाए हुए हैं और सुबह से बारिश हो रही है. वहीं, मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी कर भारी बारिश की संभावना जताई है. अगले 24 घंटे में सरगुजा और बिलासपुर संभाग के 14 जिलों में भारी बारिश की संभावना है.



मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में मानसून पूरी तरह से सक्रिय नहीं हुआ है. जून के आखिरी दिनों में बारिश में कमी आई थी. जुलाई में इसकी भरपाई होने की संभावना है. दो दिन बाद प्रदेश में फिर बारिश का दौर शुरू होने की संभावना है. रायपुर, दुर्ग और बस्तर में बारिश कम हुई है. राजधानी में अब तक 180.2 मिमी बारिश दर्ज की गई है.

प्रदेश के सरगुजा, जशपुर, कोरिया, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, सूरजपुर, बलरामपुर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, बिलासपुर, रायगढ़, सारंगढ़-बिलाईगढ़, सक्ती, मुंगेली, कोरबा पर जांजगीर जिले में एक- दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ भारी वर्षा होने की संभावना है.