Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


निगम का अभियान, 9500 जुर्माना वसूला, सड़क की जमीन से नहीं हटाया मटेरियल, 6000 फाइन

भिलाई,रिसाली कृष्णा टाॅकिज मुख्य सड़क की जमीन पर अतिक्रमण कर भवन निर्माण सामाग्री रखने वालों के खिलाफ रिसाली निगम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। ...

Also Read

भिलाई,रिसाली


कृष्णा टाॅकिज मुख्य सड़क की जमीन पर अतिक्रमण कर भवन निर्माण सामाग्री रखने वालों के खिलाफ रिसाली निगम ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वैभव ट्रेडर्स के संचालक से 6000 जुर्माना राशि वसूल की है। वहीं पंद्रह दिनों के अंदर निर्माण सामाग्री हटाने चेतावनी दी गई है।

निगम आयुक्त मोनिका वर्मा ने आवाजाही को प्रभावित करने और सड़क नाली की जमीन पर से अतिक्रमण हटाने निर्देश दिए है। पहले दिन राजस्व विभाग प्रभारी संजय वर्मा के नेतृत्व में टीम ने वर्षों से सड़क की जमीन पर अतिक्रमण कर व्यापार करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की। दरअसल तीन दिन पहले निगम ने भवन निर्माण सामाग्री को हटाने नोटिस जारी किया था। इसके बाद भी सामाग्री यथावत होने पर कार्रवाई की गई। इसीतरह निगम के तोड़ू दस्ता विभाग ने धनोरा रोड स्थित सड़क किनारे टाइल्स रखने पर गोवर्धन सिंह से 3000 जुर्माना वसूला। इस कार्रवाई में ए आर आई टिकेन्द्र वर्मा, टेमन दिल्लीवार, डिलेश व भीखम यादव शमिल थे।



चलित मटन दुकान को हटाया


नागरिकों की शिकायत थी कि धनोरा रोड में आॅटो चालक फेरी लगाकर मटन बेचता है। भ्रमण के दौरान आॅटो चालक मिलने पर 500 जुर्माना वसूल कर रिहायशी क्षेत्र में आॅटो खड़ी कर मटन बेचने पर प्रतिबंध लगाया गया।

अब नहीं होगी दुर्घटना

धनोरा रोड हिंद तालाब मोड़ के निकट लगे पान ठेला को भी हटाया गया। नागरिकों ने शिकायत की थी पान ठेला सड़क किनारे है। ग्राहक सड़क पर दुपहिया वाहन रख देते है। इस वजह से आए दिन दुर्घटना होती है। निगम ने शिकायत के आधार पर बेदखली कार्रवाही की।


इन्हे दिया नोटिस

वार्ड 27 हनुमान मंदिर पहुंच मार्ग पर घरों के सामने जाली लगाकर फुलवारी तैयार किया गया है। इस वजह से मार्ग अवरूद्ध हो गया। निगम ने 3 दिन का समय देते स्वतः जाली हटाने नोटिस जारी किया है। जाली नहीं हटाने पर निगम का तोडू़ दस्ता जाली को निकाल कर जब्त करने की कार्रवाई करेगा।