Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

7 जुलाई को ईपीएफओ में असिस्टेंट ऑफिसर और ईएसआईसी में नर्सिंग ऑफिसर के लिए परीक्षा आयोजित की गई

  रायपुर.   संघ लोक सेवा आयोग की ओर से 7 जुलाई को ईपीएफओ में असिस्टेंट ऑफिसर और ईएसआईसी में नर्सिंग ऑफिसर के लिए परीक्षा आयोजित की गई है. जि...

Also Read

 रायपुर. संघ लोक सेवा आयोग की ओर से 7 जुलाई को ईपीएफओ में असिस्टेंट ऑफिसर और ईएसआईसी में नर्सिंग ऑफिसर के लिए परीक्षा आयोजित की गई है. जिला प्रशासन ने अभ्यर्थियों से आग्रह किया है कि परीक्षा शुरू होने से आधा घंटे पहले केंद्र में पहुंचे. निर्धारित समय के बाद किसी भी अभ्यर्थियों को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.



रायपुर कलेक्ट्रेट के रेडक्रास सभाकाक्ष में परिवहन अधिकारी सह पर्यवेक्षक और केंद्राध्यक्ष की बैठक हुई, जिसमें रायपुर कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह और ऑब्जर्वर श्रवण बंसल मौजूद रहे. कलेक्टर ने कहा कि संघ लोक सेवा आयोग के नियमों का पालन किया जाए और सभी अभ्यर्थियों से विनम्र व्यवहार रखें. परीक्षा केंद्रों में लाइट, पंखा,पार्किंग, टेबल व पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. परीक्षा केंद्रों में पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को निर्धारित समय पर ही प्रवेश दिया जाएगा. परीक्षा केंद्रों में सभी सुविधाएं सुनिश्चित की जाए.

गौरतलब है कि परीक्षा प्रथम पाली में 9.30 बजे से 11.30 बजे तक 3 केंद्रों में और द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से 4 बजे के मध्य 20 केंद्रों में आयोजित की जाएगी. परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थियों को किसी भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेकर जाने पर प्रतिबंध किया गया है. ई प्रवेश पत्र तथा पहचान पत्र के साथ उपस्थिति अनिवार्य है. प्रशिक्षण में जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप, संघ लोक सेवा आयोग के राजकुमार सोलंकी, एडीएम कीर्तिमान सिंह राठौर व अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे.