Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पुल निर्माण को लेकर किया चक्काजाम, 7 साल पहले टूटा पुराना पुल, 5.70 करोड़ की लागत से नया पुल बनने की तैयारी

  गरियाबंद.  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के मैनपुर मुख्यालय से मैनपुर कला पंडरीपनी जाने वाले मुख्य मार्ग पर आज फिर सुबह ग्रामीणों ने चक्का जा...

Also Read

 गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के मैनपुर मुख्यालय से मैनपुर कला पंडरीपनी जाने वाले मुख्य मार्ग पर आज फिर सुबह ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया. 90 के दशक में परियोजना मद से बनाया गया छोटा पुल 7 साल पहले टूट गया था. इसके बाद से ग्रामीण हर साल यहां पुल निर्माण के लिए सड़क जाम कर पुल निर्माण की मांग उठाते आ रहे हैं.



बता दें, ग्रामीणों ने पहले से ही आज होने वाले आंदोलन को लेकर चेतावनी दी थी. आज सुबह 9 बजे से जिला पंचायत सदस्य लोकेश्वरी नेताम के नेतृत्व में 500 से ज्यादा ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया था. जाम के कारण हाइवे में दोनों तरफ घंटों गाड़ियों की आवाजाही बाधित रही.

सूचना के बाद मौके पर SDM,SDOP के अलवा PWD सेतु विभाग के SDO एस के पंडोले मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देकर रास्ता खुलवाया. SDO ने बताया कि इस स्थान पर 100 मीटर लंबे हाई लेबल पुल के लिए 2024 में रुपए की मंजूरी मिल गई है. कागजी कार्रवाई जारी है. टेंडर की प्रक्रिया पूरी होते ही काम शुरू कर दिया जायेगा. वहीं अफसरों के इस आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने आंदोलन समाप्त किया और वापिस रास्ता खुला.